spot_img

योजनाओं का अच्छा क्रियान्वयन दिख रहा: CM बघेल

HomeCHHATTISGARHयोजनाओं का अच्छा क्रियान्वयन दिख रहा: CM बघेल

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM BHUPESH BAGHEL) का दौरा पांचवे दिन भी जारी है। रविवार को उनका हेलिकॉप्टर सूरजपुर जिले के प्रेमनगर विधानसभा के नवापारा कला में उतरा। वहां उन्होंने पेड़ों के नीचे चौपाल लगाई। इससे पहले भटगांव के एसईसीएल विश्रामगृह में उन्होंने अधिकारियों के साथ योजनाओं की समीक्षा की और पत्रकारों के साथ चर्चा की।

भैयाजी ये भी देखे : चौपाटी पर चढ़ा दी कार: मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने दौड़कर बचाई जान

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM BHUPESH BAGHEL) ने कहा, भ्रमण के दौरान जमीनी स्तर पर योजनाओं का अच्छा क्रियान्वयन दिख रहा है। अधिकांश अधिकारी-कर्मचारी निष्ठापूर्वक कार्य कर रहे हैं। जो अधिकारी-कर्मचारी कार्य के प्रति लापरवाह हैं, उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई भी की जा रही है।

चौपाल में इस तरह की घोषणाएं भी हुईं

चौपाल में लोगों की शिकायत और मांग सुनने के बाद मुख्यमंत्री (CM BHUPESH BAGHEL) ने उमेश्वरपुर में उप तहसील की घोषणा की। प्रेमनगर के उमेश्वरपुर में लो वोल्टेज समस्या दूर करने के लिए बिजली सब स्टेशन की स्वीकृति दी। प्रेमनगर हायर सेकेंडरी स्कूल के लिए नये भवन की घोषणा की। नवापारा गेजी मार्ग में गेज नदी पर नए पुल के निर्माण की घोषणा की गई। चौरीपहाड़ में देवस्थलों पर सुविधा का विस्तार किया। मुख्यमंत्री ने पेयजल समस्या से ग्रसित गांवों में सौर ऊर्जा से पेयजल सुविधा स्थापित करने की घोषणा की।