spot_img

कवर्धा में 15 दिन में 5 हत्याएं, अब अधेड़ की सिर कुचली मिली लाश

HomeCHHATTISGARHकवर्धा में 15 दिन में 5 हत्याएं, अब अधेड़ की सिर कुचली...

कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा (KAVARDHA NEWS) में शनिवार देर रात एक अधेड़ की सिर कुचलकर हत्या कर दी गई। उसका शव रविवार सुबह सड़क किनारे पड़ा मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या या हादसा स्पष्ट हो सकेगा। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है। हालांकि अगर इसको हत्या न भी मानें तो 15 दिनों में हत्या की 4 वारदातें हो चुकी हैं।

भैयाजी ये भी देखे : आंसर शीट जमा करने लाइन में लगे 3 छात्र बेहोश, जमकर हंगामा

जानकारी के मुताबिक, सरोधा मार्ग के तारो गांव स्थित फार्म हाउस के सामने रविवार सुबह अधेड़ का शव मिला। उसकी पहचान भुवन गंधर्व के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि भुवन घोठिया मार्ग पर रहता था और मजदूरी करता था। अभी तक पता चला है कि भुवन अक्सर शराब पीकर फार्म हाउस की ओर जाता था। शनिवार शाम को भी वह नशे में फार्महाउस पहुंचा था। वहां चौकीदार से विवाद भी किया। उसे नशे में देख चौकीदार घर चला गया।

सिर से निकल रहा था खून

अगले दिन सुबह जब चौकीदार पहुंचा तो फार्म हाउस (KAVARDHA NEWS)  के पास ही कॉम्पलेक्स के सामने भुवन की लाश पड़ी थी। उसके सिर से खून बह रहा था। इसके बाद उसने घटना की जानकारी अपने मालिक और पुलिस को दी। पुलिस के मौके से कोई हथियार या अन्य चीज नहीं मिली है, जिससे हत्या का पता चले। दूसरी ओर परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

एडिशनल SP मनीषा ठाकुर रावटे ने बताया कि मृत व्यक्ति की पहचान भुवन गंधर्व के रूप में हुई है। वह शहर के ठाकुर देव चौक पर ठेला लगाता था। कभी-कभी मजदूरी भी करता था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्या है या सामान्य मौत या फिर हादास, ये पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हत्या दर हत्या, पर हाथ खाली

पिछले 15 दिनों में कवर्धा (KAVARDHA NEWS) में 4 हत्याएं हो चुकी हैं। 5वीं और आज की घटना को लेकर भी हत्या की आशंका है। पुलिस ने अभी तक दो मामलों की गुत्थी को सुलझा लिया है। इसमें दो नाबालिग सहित 3 आरोपी पकड़े जा चुके हैं, लेकिन दो वारदातों को लेकर अभी भी पुलिस के हाथ खाली हैं।

  • 7 मई : पिपरिया थाना क्षेत्र के ग्राम सिंघनपुरी में बुजुर्ग महिला भगवंती की हत्या कर दी गई। वह घर के बाहर खाट पर सो रही थी। गमछे से गला दबाकर उसे मारा गया। पति जब टॉयलेट करने उठा तो घर के सभी दरवाजे खुले थे। जब बाहर निकला तो खाट पर पत्नी की लाश मिली।
  • 6 मई : तरेगांव जंगल क्षेत्र के ग्राम दुल्लापुर में पवन धुर्वे ने अपनी पत्नी पूजा धुर्वे की टंगिया से मारकर हत्या कर दी। आरोपी को गिरफ्तार कर शुक्रवार को ही जेल भेजा गया था। पुलिस के अनुसार, आरोपी शराबी है और आए दिन पत्नी से मारपीट करता था।
  • 26 अप्रैल : पंडरिया थाना क्षेत्र में बुजुर्ग की हत्या हुई थी। वारदात के समय घर पर कोई नहीं था। सभी शादी में गए थे। रात को कोठार में फसल रखवाली करने सो रहे किसान छन्नू सतनामी (52) की गला रेत कर मार दिया गया था। इस मामले में पुलिस के हाथ खाली हैं।
  • 23 अप्रैल : कलेक्ट्रेट के पास 35 साल के युवक की जली हुई लाश मिली थी। युवक का गला घोंटने के बाद रेता गया था। फिर शव को आग लगाई गई थी। युवक की हत्या अवैध संबंधों में की गई थी। इस मामले में दो नाबालिग पकड़े जा चुके हैं।