spot_img

IPL 2022 : राजस्थान ने रॉयल खेल और 6 विकेटों से जीता मैच, पंजाब की छटवीं हार

HomeSPORTSIPL 2022 : राजस्थान ने रॉयल खेल और 6 विकेटों से जीता...

मुंबई। IPL 2022 में आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स को मात दे दी। इस जीत के साथ राजस्थान की टीम ने इस सीजन में 7वीं बार जीत दर्ज़ की है।

भैयाजी ये भी देखे : नुसरत भरुचा ने ट्रोलर्स को दिया जवाब…कहा-आप ऊँगली उठाओ…मैं आवाज़…

राजस्थान की टीम में आज गेंदबाज़ी में युजवेंद्र चहल ने कमाल दिखाया, वहीं यशस्वी जायसवाल की आतिशी अर्धशतकीय पारी के दम पर जीत दर्ज़ कर ली। आज के मैच में पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हार मिली।

यशस्वी जायसवाल ने 41 गेंदों पर 9 चौके और 2 छक्कों की मदद से 68 रन बनाए। अंतिम ओवरों में शिमरोन हेटमायर ने 15 गेंदों पर 31 रन की नाबाद पारी खेलकर अपनी टीम की नैया पार लगा दी।

IPL 2022 में आज पंजाब किंग्स के राजस्थान रॉयल्स को जीत के लिए 190 रनों का लक्ष्य दिया। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए बटलर और यशस्वी जयसवाल ने राजस्थान को तेज शुरुआत की थी। हालांकि, बटलर आज जल्दी पवेलियन लौट गए।

दूसरे छोर पर लेफ्टी और युवा खिलाड़ी जयसवाल ने 41 गेंदों पर 68 रन बनाकर फॉर्म में वापसी की। आज मिले मौके का फायदा उठाते हुए अपनी टीम को जीत की तरफ आगे बढ़ाने मेम पूरी तरह क़ामयाब रहे।

वहीं शिमरोन हेटमायर ने 16 गेंदों पर 3 चौकों और 2 छक्कों से नाबाद 31 रन की पारी खेलते हुए राजस्थान को जीत दिला दी। पंजाब की ओर से अर्शदीप सिंह ने दो विकेट लिए, वहीं, कगिसो रबाडा और ऋषि धवन ने एक-एक विकेट लिया।

IPL 2022 : पंजाब के लिए प्लेऑफ में जगह मुश्किल

राजस्थान रॉयल्स आज का मैच जीतने के बाद पॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर काबिज हो चुकी है। राजस्थान ने अब तक 11 मैच खेले हैं, जिसमें से सात मैचों में जीत दर्ज की है। वही चार मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। राजस्थान के पास कुल 14 पॉइंट्स है।

भैयाजी ये भी देखे : समांथा की आगामी फिल्म “यशोदा” का फर्स्ट लुक ज़ारी, परेशान दिखी सामंथा…

इधर पंजाब पॉइंट टेबल में सातवें नंबर पर आ चुकी है। 11 मैच खेल के पंजाब की टीम में 5 मैचों में जीत और छह मैचों में हार का सामना किया है। पॉइंट टेबल में पंजाब के पास केवल 10 अंक है, ऐसे में पंजाब के लिए प्लेऑफ में जाना एक कड़ी चुनौती साबित हो सकती है।