spot_img

नुसरत भरुचा ने ट्रोलर्स को दिया जवाब…कहा-आप ऊँगली उठाओ…मैं आवाज़…

HomeENTERTAINMENTनुसरत भरुचा ने ट्रोलर्स को दिया जवाब...कहा-आप ऊँगली उठाओ...मैं आवाज़...

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरुचा इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी आगामी रिलीज जनहित में जारी का प्रचार कर रही हैं, जिसमें वह कंडोम बेचने वाली लड़की का किरदार निभाती हुईं नजर आएंगी।

भैयाजी ये भी देखे : समांथा की आगामी फिल्म “यशोदा” का फर्स्ट लुक ज़ारी, परेशान दिखी सामंथा…

एक्ट्रेस को हाल ही में इंटरनेट पर कुछ लोगों ने जमकर ट्रोल किया था। इससे पहले, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म के कुछ पोस्टर और क्रिएटिव साझा किए थे।

अभिनेत्री ने टिप्पणी अनुभाग में पोस्ट की गई अश्लील टिप्पणियों को साझा करने का फैसला किया। उन्होंने एक वीडियो साझा किया जिसमें गंदी बातों के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है।

उन्होंने वीडियो में कहा, कुछ दिन पहले मैंने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म के दो पोस्टर जोड़े, जिसमें मैं, एक महिला, कंडोम का प्रचार करती दिख रही हैं लेकिन लोगों ने इसे दूसरे तरीके से लिया।

आमतौर पर लोग अपनी प्रोफाइल पर सबसे अच्छे कमेंट शेयर करते हैं लेकिन मेरे साथ बहुत कुछ हो रहा है इसलिए मैंने सबसे खराब टिप्पणियों को साझा करने का फैसला किया है जो मुझे मिली हैं।

उन्होंने आगे कहा, लोगों को बस यही सोच तो बदलनी है। कोई बात नहीं, आप उंगली उठाओ और मैं आवाज उठाऊंगी। नुसरत को अपने प्रशंसकों से बहुत समर्थन मिला, जिन्होंने उन्हें ट्रोल के नाम छिपाने के लिए नहीं कहा, बल्कि उन्हें सबके सामने उजागर करने के लिए कहा।

जनहित में जारी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह मध्य प्रदेश की एक लड़की की कहानी है, जो अपने शहर में कंडोम बेचने का काम करती हैं। फिल्म में पावेल गुलाटी, अन्नू कपूर, अनुद ढाका और परितोष त्रिपाठी भी नजर आएंगे।