spot_img

समांथा की आगामी फिल्म “यशोदा” का फर्स्ट लुक ज़ारी, परेशान दिखी सामंथा…

HomeENTERTAINMENTसमांथा की आगामी फिल्म "यशोदा" का फर्स्ट लुक ज़ारी, परेशान दिखी सामंथा...

मुंबई। समांथा रुथ प्रभु की आगामी फिल्म “यशोदा” का आज फर्स्ट लुक ज़ारी हुआ है। फिल्म के निर्माताओं ने गुरुवार को इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया।

भैयाजी ये भी देखे : फिल्म “धाकड़” में धाकड़ एक्शन करते दिखी कंगना रनौत…ट्रेलर हुआ लांच

फिल्म में समांथा की भूमिका को पेश करते हुए फिल्म के निर्माताओं ने ‘यशोदा की कहानी’ का निर्माण किया है। ‘यशोदा’ के पहले सीन में एक नई दुनिया देखने के लिए सामंथा अपनी जिंदगी को लेकर चिंतित नजर आती हैं।

समांथा के अलावा, वरलक्ष्मी सरथकुमार, उन्नी मुकुंदन, राव रमेश, मुरली शर्मा, संपत राज, शत्रु, मधुरिमा, कल्पिका गणेश, दिव्या श्रीपदा, प्रियंका शर्मा और अन्य प्रमुख भूमिकाएं निभा रहे हैं।

हरीश नारायण और हरि शंकर द्वारा निर्देशित ‘यशोदा’ तेलुगू, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। फिल्म 12 अगस्त को रिलीज की जाएगी।

फिल्म को श्रीदेवी मूवीज के लिए निर्माता शिवलेंका कृष्णा प्रसाद द्वारा बैंकरोल किया गया है। निर्माता शिवलेंका कृष्ण प्रसाद ने कहा, समांथा ने न केवल अभिनय में बल्कि यशोदा के फाइट सीक्वेंस में भी शानदार प्रदर्शन किया है।

हम 12 अगस्त में तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में फिल्म को एक साथ रिलीज कर रहे हैं।

सामंथा स्टारर इस फिल्म की शूटिंग मई के अंत तक पूरी हो जाएगी। इस एक्शन थ्रिलर में एक प्लॉट है जो राष्ट्रीय स्तर के दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच सकता है।