spot_img

टीआरएस सरकार सबसे भ्रष्ट सरकारों में से एक जेपी नड्डा

HomeNATIONALटीआरएस सरकार सबसे भ्रष्ट सरकारों में से एक जेपी नड्डा

दिल्ली। तेलंगाना की टीआरएस नीत सरकार पर सबसे भ्रष्ट सरकारों में से एक होने और ‘तुष्टिकरण’ की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP NADDA) ने लगाया है। बृहस्पतिवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि राज्य में लोगों का रुख बदलाव और भाजपा को सत्ता में लाने के पक्ष में है।

भैयाजी ये भी देखे : बीजेपी ने नई शराब नीति को लेकर सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना

भाजपा की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष (JP NADDA)  एवं सांसद बांदी संजय कुमार की पदयात्रा के दूसरे चरण में महबूबनगर में नड्डा ने कहा कि लोग राज्य में भाजपा की ‘डबल इंजन’ वाली सरकार चाहते हैं ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आशीर्वाद से तेलंगाना को आगे बढ़ाया जा सके। जनता के बीच जाने के लिए संजय कुमार की तारीफ करते हुए नड्डा ने कहा, ‘‘मैं यहां रूख देख रहा हूं। रूख साफ है। यह बदलाव की बयार है।’’

भाजपा की जीत से परेशान

जगत प्रकाश नड्डा (JP NADDA) ने कहा कि तेलंगाना राष्ट्र समिति के प्रमुख व तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चन्द्रशेखर राव (केसीआर) राज्य की दुब्बाक और हजुराबाद विधानसभा सीटों पर उपचुनाव में भाजपा की जीत से परेशान हैं। भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि टीआरएस ‘‘सरकार सबसे भ्रष्ट सरकारों में से एक’’ है और कालेश्वरम सिंचाई परियोजना केसीआर के लिए ‘एटीएम’ बन गयी है।