spot_img

बीजेपी ने नई शराब नीति को लेकर सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना

HomeNATIONALबीजेपी ने नई शराब नीति को लेकर सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना

दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के विधायक और दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी में लागू नई शराब नीति को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (ARVIND KEJRIWAL) पर जमकर निशाना साधा। दिल्ली में एक खुदरा शराब की दुकान से शराब खरीदने वाले युवकों का एक वीडियो साझा करते हुए, बिधूड़ी ने कहा कि नई नीति के तहत कानूनी रूप से शराब पीने की उम्र से कम लोग उम्र के लोग नशे का शिकार हो रहे हैं।

भैयाजी ये भी देखे : JHARKHAND ILLEGAL MINING: भारत भर में 18 स्थानों पर की जा रही छापेमारी, अधिकारियों पर ED नजर

एलओपी दिल्ली (ARVIND KEJRIWAL) विधानसभा रामवीर सिंह बिधूड़ी ने अब आरोप लगाया है कि दिल्ली में दुकानों द्वारा कम उम्र के युवाओं को शराब उपलब्ध कराई जा रही थी। बिधूड़ी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें युवा लड़के, संभवतः नाबालिग, दिल्ली में नए खुले आउटलेट से शराब खरीदते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए बीजेपी नेता ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए दावा किया कि पूरी दिल्ली की तरह छोटे बच्चों को भी नशे का आदी बनाया जा रहा है।

बिधूड़ी ने ट्वीट किया

केजरीवाल (ARVIND KEJRIWAL) की नई शराब नीति का हाल: पूरी दिल्ली की तरह देवली विधानसभा के तिगड़ी में भी छोटे-छोटे बच्चों को बनाया जा रहा है शराबी! घनी आबादी के बीच अवैध रूप से खुला है ठेका! दिल्ली में कानूनन 25 साल से कम उम्र के व्यक्ति को नहीं बेची जा सकती शराब!