spot_img

बड़ी ख़बर : टीएस सिंहदेव पहुंचे कोतवाली, दर्ज़ कराई भाजपा नेताओं के खिलाफ FIR

HomeCHHATTISGARHBASTARबड़ी ख़बर : टीएस सिंहदेव पहुंचे कोतवाली, दर्ज़ कराई भाजपा नेताओं के...

जगदलपुर। नेपाल के एक पब में पार्टी के कथित वीडियो के वायरल होने के बाद देशभर में भारतीय जनता पार्टी राहुल गांधी पर तीखा प्रहार कर रही है। इसी मामले को लेकर कांग्रेस भी भाजपा पर लगातार कटाक्ष कर रही है। इस बीच छत्तीसगढ़ में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने बस्तर जिले में भाजपा नेताओं के खिलाफ अपराध दर्ज कराई है।

भैयाजी ये भी देखे : टीएस सिंहदेव ने की स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा, कहा- उपकरण खरीदी…

उन्होंने भाजपा नेता कपिल मिश्रा, मेजर सुरेंद्र पूनिया और हरीश खुराना के खिलाफ अपराध दर्ज कराई है। सिंहदेव ने अपने शिकायत आवेदन में यह कहा है कि “उक्त तीनों नेता राहुल गांधी के खिलाफ जानबूझकर झूठी अफवाह फैला रहे हैं और उनकी छवि खराब करने की कोशिश भारतीय जनता पार्टी और उनके उक्त नेताओं के द्वारा लगातार सोशल मीडिया में की जा रही है।” इस संबंध में उक्त तीनों नेताओं के खिलाफ उचित कार्यवाही के लिए उन्होंने जगदलपुर के सिटी कोतवाली में एफ आई आर दर्ज कराई है।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : रायपुर में पुलिस जवान ने छ्ठे माले से…

सिंहदेव ने कहा कि “मैंने जगदलपुर सिटी कोतवाली पुलिस स्टेशन में भाजपा नेता कपिल मिश्रा, मेजर सुरेंद्र पुनिया और हरीश खुराना के खिलाफ एक अपराध दर्ज करने के लिए लिखित शिकायत दी है। ये तीनों नेता हमारे राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी के खिलाफ झूठी अफवाह और अनर्गल जानकारियां सोशल मीडिया में परोस रहे है, जिसका एक मात्र उद्देश्य राहुल गांधी की छवि को खराब करना है। झूठे आरोप लगाकर अनर्गल प्रचार का यह प्रयास बेहद निंदनीय है, जिसके खिलाफ आज हमने अपराध दर्ज कराया है।