spot_img

मकान में लगी आग, जिंदा जली वृद्धा

HomeCHHATTISGARHमकान में लगी आग, जिंदा जली वृद्धा

रायपुर। छत्तीसगढ़ के रायपुर (RAIPUR NEWS) में मंगलवार देर रात एक एक मकान में आग लगने से एक वृद्ध महिला की जिंदा जलकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस और फायरकर्मियों ने मकान का दरवाजा तोड़कर आग पर काबू पाया। हालांकि तब तक महिला दम तोड़ चुकी थी। हादसा खमारडीह थाना क्षेत्र में हुआ है। हालांकि अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

भैयाजी ये भी देखे : यात्री बस की चपेट में आने से नाबालिग की मौत

जानकारी के मुताबिक, VIP रोड स्थित अशोका रत्न सोसायटी के सामने स्थित मकान (RAIPUR NEWS) में देर रात करीब 12.30 बजे आग लग गई। मकान से धुआं निकलते देख किसी ने पुलिस को कॉल किया। इसके बाद खमारडीह थाना पुलिस के साथ ही तेलीबांधा थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई। हालांकि तब तक आग बढ़ चुकी थी। इस पर फायरकर्मियों ने मकान का दरवाजा तोड़ दिया और आग पर काबू पाया।

किचन में पड़ा था महिला का शव

अंदर घुसे तो सारा सामान जल चुका था और किचन में एक वृद्ध महिला (RAIPUR NEWS) का शव पड़ा था। उसकी शिनाख्त नीलम घोष (70) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि नीलम इस B-125 मकान में करीब 15 सालों से अकेले रहती थी। वह अक्सर देर रात स्ट्रीट डॉग और मवेशियों को खाना खिलाती थी। स्थानीय लोगों के मुताबिक मृतक महिला काफी पढ़ी-लिखी थी, लेकिन मानसिक बीमार जैसी रहती थी।