spot_img

AIMIM नेता वारिस पठान का ट्विटर अकाउंट हैक

HomeNATIONALAIMIM नेता वारिस पठान का ट्विटर अकाउंट हैक

दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और महाराष्ट्र के पूर्व विधायक वारिस पठान का ट्विटर अकाउंट मंगलवार देर रात हैक कर लिया गया।

हैकरों ने हैक करने के तुरंत बाद खाते का नाम बदलकर ‘एलोन मस्क’ कर दिया और कई ट्वीट किए। उन्होंने पेज को क्रिप्टोक्यूरेंसी बेचने वाली वेबसाइट- supercryptonow.com से भी जोड़ा। पठान के 357 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं जबकि माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर वह 497 लोगों को फॉलो करते हैं। दिलचस्प बात यह है कि यह घटना मस्क द्वारा ट्विटर इंक में 100% हिस्सेदारी खरीदने के ठीक एक दिन बाद हुई।

भैयाजी ये भी देखे : काशी में अंतरराष्ट्रीय स्तर का पर्यटन स्थल नमो घाट बनकर तैयार

‘ट्रैफिक को हराना बॉस की सबसे बड़ी लड़ाई

हैकर्स ने अकाउंट को कंट्रोल करने के बाद बार-बार लिखा, “ट्रैफिक को हराना बॉस की सबसे बड़ी लड़ाई है। दुनिया के सबसे ताकतवर इंसान भी ट्रैफिक को नहीं हरा सकते।”

AIMIM के वारिस पठान ने की हिजाब बैन की निंदा

पिछले महीने, AIMIM के प्रवक्ता वारिस पठान ने राज्य में शैक्षणिक संस्थानों में हिजाब के खिलाफ प्रतिबंध को बरकरार रखने के कर्नाटक उच्च न्यायालय के आदेश पर निराशा व्यक्त करने के बाद सुर्खियां बटोरी और कहा कि यह फैसला भारत के संविधान के तहत मौलिक अधिकारों को खत्म करता है। इससे पहले, कर्नाटक एचसी ने कहा कि हिजाब इस्लाम में आवश्यक धार्मिक प्रथा का हिस्सा नहीं है और मुस्लिम लड़कियों की याचिकाओं को कक्षाओं में पहनने की अनुमति मांगने वाली याचिकाओं को खारिज करके राज्य में शैक्षणिक संस्थानों में हेडस्कार्फ या हेडकवर के खिलाफ प्रतिबंध को प्रभावी ढंग से बरकरार रखा।