spot_img

IAS Tina Dabi Marriage: टीना डाबी और प्रदीप की शादी आज, दोनों की उम्र में 13 साल का अंतर

HomeNATIONALIAS Tina Dabi Marriage: टीना डाबी और प्रदीप की शादी आज, दोनों...

दिल्ली। राजस्थान में बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया की सुर्खियों में रहने वाली IAS टीना डाबी और प्रदीप गावंडे आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

IAS टीना डाबी की यह दूसरी शादी है और पहले पति से तलाक के बाद अब वह दूसरी शादी रचा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक शादी में दूल्हा-दुल्हन पक्ष के सदस्यों और खास दोस्त ही मौजूद रहेंगे। शादी के बाद 22 अप्रैल को कपल का रिसेप्शन भी रखा गया है।

भैयाजी यह भी पढ़े: मौसम विभाग की चेतावनी, आज कई राज्यों में बारिश, आंधी की संभावना, कम होगी हीटवेव

जयपुर के 5-स्टार होटल में हो रही शादी

जयपुर के फाइव स्टार होटल में IAS Tina Dabi और प्रदीप गावंडे की शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। ग्रैंड रिसेप्शन के लिए मेहमानों की एक बड़ी लिस्ट रखी गई है, जिसमें कुछ राजनीतिक हस्तियों के साथ नौकरशाहों, टॉप पुलिस अधिकारियों को आमंत्रित किया गया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को IAS Tina Dabi और प्रदीप गावंडे की शादी में व्यक्तिगत रूप से भी आमंत्रित किया गया है, हालांकि अभी यह जानकारी सामने नहीं आई है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शादी में पहुंच रहे हैं या नहीं।

बीते कई दिनों से सुर्खियों में यह शादी

राजस्थान की नौकरशाही में IAS टीना डाबी और प्रदीप की शादी चर्चा का विषय बनी थी। टीना डाबी और प्रदीप गावंडे ने बीते एक हफ्ते से सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। टीना डाबी ने इससे पहले जम्मू-कश्मीर बैच के आईएएस अधिकारी अतहर खान से हुई थी। दोनों ने साल 2015 में ही यूपीएससी की परीक्षा दी थी। इसमें टीना डाबी ने एक तरफ पहला और अतहर ने दूसरी तरफ दूसरा स्थान हासिल किया है। ट्रेनिंग के दौरान दोनों में प्यार हो गया था और 2018 में शादी कर ली, लेकिन यह शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई और दोनों में तलाक हो गया।