spot_img

शिवसेना ने राज ठाकरे और ओवैसी पर किया तीखा हमला

HomeNATIONALशिवसेना ने राज ठाकरे और ओवैसी पर किया तीखा हमला
दिल्ली। लाउडस्पीकर विवाद को लेकर मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे पर निशाना साधा है। शिवसेना नेता संजय राउत (SANJAY RAUT) ने कहा है कि दो ओवैसी मिलकर महाराष्ट्र में बीजेपी के गुप्त एजेंडे को आगे बढ़ा रहे हैं, जबकि अखिल भारतीय विपक्ष ने अक्सर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर भाजपा के साथ एक मौन समझ रखने का आरोप लगाया है।
राज्यसभा सांसद संजय राउत (SANJAY RAUT)  ने टिप्पणी की, “एक बार उन्होंने (बालासाहेब ठाकरे) स्पष्ट कर दिया था, ‘मैं हिंदुओं को जगाना चाहता हूं, लेकिन मैं हिंदुओं की खुमैनी नहीं बनना चाहता’। लेकिन बालासाहेब ठाकरे की नकल करने की कोशिश करने वाला व्यक्ति एक है, जो हिंदुओं के असदुद्दीन ओवैसी बनने की जल्दी में हैं। उन्हें कौन बताएगा कि ऐसी जल्दबाजी नासमझी है! भाजपा ने इन दोनों ओवैसी को अपनी गोद में बिठा लिया है और उनके माध्यम से 2024 की तैयारी शुरू कर दी है।”
शिवसेना सांसद (SANJAY RAUT)  ने कहा, “महाराष्ट्र में दो ओवैसी भाजपा के छिपे हुए एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए एक साथ आए हैं। केंद्र इसे एक मूक दर्शक की तरह देख रहा है। यह अच्छे राजनेताओं का संकेत नहीं है। अंग्रेजों ने ‘फूट डालो और राज करो’ की नीति का इस्तेमाल किया। अगर देश की राजनेताओं को इस रणनीति का इस्तेमाल करना होगा, तो स्वतंत्रता संग्राम और बलिदान बेकार हो जाएगा।”