spot_img

मैकेनिक ने किया बच्ची से रेप का प्रयास, पिता की शिकायत पर गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHमैकेनिक ने किया बच्ची से रेप का प्रयास, पिता की शिकायत पर...

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले (DURG NEWS) में कूलर बनाने पहुंचे मिस्त्री ने 6 साल की मासूम से दुष्कर्म का प्रयास किया। वारदात को अंजाम देने के लिए मैकेनिक ने परिजन को सामान लेने बाजार भेज दिया। इसके बाद घर में अकेली 6 साल की मासूम को पाकर उसके साथ अनाचार करने की कोशिश करने लगा। मामला भिलाई के जामुल थाना क्षेत्र का है।

भैयाजी ये भी देखे: CAF कैंप पर देर रात नक्सलियों ने दागे ग्रेनेड लॉन्चर, 4 जवान घायल

जामुल थाना प्रभारी गौरव पाण्डेय (DURG NEWS) ने बताया कि शनिवार दोपहर पीड़ित का कूलर खराब हो गया था। घर में केवल 6 साल की बच्ची और उसके पिता थे। कूलर मैकेनिक रोमी सिंह जब घऱ पहुंचा तो बच्ची को देखकर उसकी नियत खराब हो गई। उसने बच्ची के पिता को बाजार से कुछ इलेक्ट्रॉनिक पार्ट्स लाने के लिए कहा। पिता रोमी को कह कर गया कि वह बच्ची को देखे वह सामान लेकर आता है।

पिता के जाते ही रोमी (DURG NEWS) बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने लगा। इससे पहले की वह बच्ची के साथ अनहोनी करता पिता वापस आ गया। बच्ची को रोता देख पिता समझ गया। उसने बच्ची से पूछा तो बच्ची ने पिता को उसके बारे में बताया। इसके बाद पिता आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। जामुल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।