spot_img

भाजपा के एक विधायक के बेटे पर लूट, धमकी एवं मारपीट का मामला दर्ज

HomeNATIONALभाजपा के एक विधायक के बेटे पर लूट, धमकी एवं मारपीट का...

दिल्ली। अयोध्या में पुलिस ने भाजपा विधायक (LOOT) के बेटे पर मारपीट करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि जिले के खंडासा थानाक्षेत्र के रामनगर गांव के श्याम बहादुर सिंह की शिकायत पर फैजाबाद के कोतवाली शहर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

भैयाजी यह भी देखे: 1 करोड़ में लगे 13 वाटर एटीएम से पानी की एक बूंद भी नहीं टपक रही,अब 10 नए और लगाने की तैयारी

सिंह ने अपनी प्राथमिकी में कहा है कि सोमवार की देर रात जब वह फैजाबाद के रोडवेज बस स्टेशन पर खड़े थे, तब एक सफेद एसयूवी गाड़ी वहां पहुंची और चार लोगों ने उस वाहन से बाहर आकर उन पर हमला किया और उन्हें बेरहमी से पीटा । सिंह के अनुसार उनमें से एक ने उन पर पिस्तौल तान (LOOT) दी और गोली मारने की धमकी दी। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि वाहन को रुदौली से भाजपा विधायक रामचंद्र यादव का पुत्र आलोक यादव चला रहा था।

सिंह ने आरोप लगाया कि उन लोगो ने रुपये (LOOT) से भरा बैग भी छीन लिया जिसमें करीब एक लाख रूपये नकद और कुछ दस्तावेज थे । उन्होंने बताया कि जब वह मदद के लिए चिल्लाये और जनता इकट्ठा हुई तो वे भाग गए। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की जद में आ गयी। उन्होंने यह भी आशंका जताई कि भविष्य में उन्हें निशाना बनाया जा सकता है और उनपर हमला किया जा सकता है। अयोध्या के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसएसपी शैलेश पांडेय ने पीटीआई-भाषा से कहा कि मंगलवार देर शाम प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है ।