spot_img

IPL 2022 : कोलकाता के खिलाफ नहीं खेलेंगे चेन्नई सुपर किंग्स के आलराउंडर मोईन

HomeSPORTSIPL 2022 : कोलकाता के खिलाफ नहीं खेलेंगे चेन्नई सुपर किंग्स के...

मुंबई। IPL 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स की मुसीबतें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। अब टीम के और प्लेयर के मैच खेलने को लेकर संशय बना हुआ है।

भैयाजी ये भी देखे : बड़े परदे पर साथ दिखेंगे साउथ की सुपर स्टार सामंथा और विजय, बनाएंगे नई कैमेस्ट्री

पहले ही टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर चोटिल होने के कारण शुरुआत चरण के मैच नहीं खेल पाएंगे। अब टीम के स्टार ऑलराउंडर मोईन अली के खेलने को लेकर भी कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है।

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) की शुरुआत 26 मार्च से होगी। लीग का पहला मैच ही पिछले सीजन की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और फाइनलिस्ट रही कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होना है।

जहाँ एक तरफ ये मैच बेहद हाई वोल्टेज होने की उम्मीद है, वहीं इस मुकाबले से पहले चेन्नई को अपने भरोसेमंद ऑलराउंडर मोईन का साथ नहीं मिलेगा।

IPL 2022 के पहले मैच में नहीं होंगे मोईन

टीम के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मोईन को अभी तक वीजा नहीं मिला है। फ्रेंचाइजी को उम्मीद है कि दूसरे मैच तक वे टीम के साथ जुड़ जाएंगे। सीएसके की ओर से जारी बयान में बताया गया “उन्हें अभी तक वीजा नहीं मिला है। हमने बीसीसीआई से भी संपर्क किया है। बीसीसीआई भी इस पर काम कर रहा है।”

भैयाजी ये भी देखे : ऐक्ट्रेस राशि खन्ना बोली, वेब सीरीज़ “रुद्र” में मेरा कैरेक्टर देख कर घर वाले भी है हैरान

जारी बयान में बताया गया “हमें उम्मीद नहीं थी कि एनवक्त पर इस तरह की समस्या सामने आएगी। हम उम्मीद कर रहे हैं कि यह एक या दो दिन में इस समस्या का समाधान हो जाएगा। हम यह नहीं कह सकते कि इस समस्या का आज समाधान हो जाएगा। हम उम्मीद कर रहे हैं कि आज इसकी मंजूरी मिल जाएगी।”