spot_img

ऐक्ट्रेस राशि खन्ना बोली, वेब सीरीज़ “रुद्र” में मेरा कैरेक्टर देख कर घर वाले भी है हैरान

HomeENTERTAINMENTऐक्ट्रेस राशि खन्ना बोली, वेब सीरीज़ "रुद्र" में मेरा कैरेक्टर देख कर...

मुंबई। अभिनेत्री राशि खन्ना ने हाल ही में रुद्र : द एज ऑफ डार्कनेस से ओटीटी में डेब्यू किया, जिसमें उन्होंने एक सोशियोपैथ डॉक्टर आलिया चोकसी की भूमिका निभाई। उन्होंने कहा कि परिवार उन्हें सीरीज में देखकर हैरान था।

भैयाजी ये भी देखे : ऐक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने इंस्टा में लिखा…,आपके साथ मेरी दुनिया बहुत बेहतर है…

अपने रोल के बारे में ऐक्ट्रेस ने कहा, अलिया जैसे अलग किरदार को निभाना ही मेरे लिए मायने रखता है।

मुझे लगता है कि मैं हमेशा कुछ ऐसा ढूंढ़ती हूं जो मुझे अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकाल दे और इस किरदार ने ऐसा ही किया। मैंने इसमें अपना सर्वश्रेष्ठ दिया।

राशि खन्ना ने कहा कि सीरीज के सभी कलाकारों के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा। खासकर अजय सर और अतुल सर। अजय सर पहले दिन से ही मेरा समर्थन कर रहे थे। वह बहुत अच्छे अभिनेता हैं और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। अतुल सर भी एक शानदार अभिनेता हैं और उनके साथ काम करना भी शानदार रहा।

राशि को उनकी भूमिका के लिए दर्शकों की सराहना मिली है। सेट पर लोग उन्हें इस किरदार में देखकर डर गए, उनका परिवार भी उन्हें रुद्र में देखकर हैरान रह गया। राशि ने कहा, मेरा परिवार और दोस्त हैरान थे।

मैं जिस तरह की हूं, उन्होंने कभी नहीं सोचा होगा कि मैं इस तरह के किरदार भी निभा सकती हूं। इसके बारे में मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इस किरदार को निभा पाऊंगी! लेकिन, वे सभी खुश और गौरवान्वित हैं।