spot_img

जनदर्शन : रायपुर कलेक्टर को दफ़्तर में बंद वॉटर कूलर चालु करवाने मिला आवेदन…

HomeCHHATTISGARHजनदर्शन : रायपुर कलेक्टर को दफ़्तर में बंद वॉटर कूलर चालु करवाने...

रायपुर। मंगलवार हो हर बार की तरह इस बार भी रायपुर कलेक्टर सौरभ कुमार ने जनदर्शन लगाया। जहाँ शहर के तमाम लोगों ने उन्हें अपनी तकलीफें बताते हुए उसके निबटान की गुहार लगाई है।

भैयाजी ये भी देखे : देश में सबसे कम बेरोजगारी दर वालें राज्यों में छत्तीसगढ़, राजस्थान…

इसी बीच एक आवेदन ऐसा भी कलेक्टर सौरभ कुमार के हाथों में गया जिससे वो पहले तो हैरान हुए, फिर मुस्कुराकर उसके निराकरण की बात कहीं। इस आवेदन में विषय था कलेक्टर दफ्तर में लगे वॉटर कूलर को शुरू करवाने का।

कलेक्टोरेट सभाकक्ष में आयोजित जनदर्शन में आज जिले के कलेक्टर सौरभ कुमार लोगों की अपनी समस्याएं सुन रहे थे। तभी पंकज यादव ने कलेक्टोरेट परिसर स्थित बंद वॉटर कूॅलर को चालू कराने के संबंध में कलेक्टर सौरभ कुमार को अवगत कराते हुए उन्हें आवेदन दिया। जिसके बाद कलेक्टर ने अधीनस्तों से तत्काल सवाल जवाब किए और फिर उन्हें जल्द से जल्द वाटर कूलर को दुरुस्त करवाने के लिए कहा।

इसके आलावा जनदर्शन में आज कुशालपुर निवासी सुर्यकांत गौतम ने अपनी बेटी के स्कूल फीस माफ करने के संबंध में, ग्राम सिर्री तहसील खरोरा के नितिन वर्मा ने पटवारी रिकॉर्ड में सुधार हेतु, मोैहदापारा के मो. रफीक ने बैटरी चालित ट्रायसाइकल में प्रदान करने, दिनदयाल उपाध्याय नगर के फागुराम साहू ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानी परिवार हेतु शासकीय भूमि आबंटित करने हेतु दिया है।

भैयाजी ये भी देखे : राजधानी समेत प्रदेश में चुभने लगी गर्मी…इस तरह से रखे अपना…

वहीं सुंदर नगर के सुनील मिश्रा ने अवैध निर्माण के संबंध में, अमित अवसरिया ने अपने बच्चें को केन्द्रीय विद्यालय में प्रवेश दिलाने के संबंध में इसी तरह अन्य लोंगों ने अपनी मांगो को लेकर कलेक्टर को आवेदन दिया। कलेक्टर ने आम नागरिकों की समस्याएं सुन कई आवेदनों पर त्वरित निराकरण के लिए अधिकारियों से कहा। इसी तरह कुछ आवेदनों पर त्वरित निराकरण भी किया गया।