spot_img

Marwahi by election: चुनाव चिन्ह आबँटन को लेकर अमित ने दागे सवाल

HomeCHHATTISGARHMarwahi by election: चुनाव चिन्ह आबँटन को लेकर अमित ने दागे सवाल

 

रायपुर / छत्तीसगढ़ में मरवाही उपचुनाव (marwahi by election)की तैयारी जोरो पर चल रही है। ऐसे में छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी की पार्टी जनता कांग्रेस जोगी छत्तीसगढ़ लगातार भूपेश बघेल और प्रशासनिक व्यवस्था पर सवाल उठा रही है। ऐसे में जेसीसीजे के प्रमुख और मरवाही उपचुनाव (marwahi by election)के प्रत्याशी अमित जोगी ने अपने चुनाव चिन्ह के आबँटन प्रक्रिया को लेकर सरकार पर सवालिया निशान लगाते हुए इसे लोकतंत्र का मखौल कहा है।

भैया जी ये भी देखे –WATCH :राजधानी में बारिश का कहर, नाव में बैठा कर भेजा…·

अमित जोगी ने अपनी पार्टी के चुनाव चिन्ह पर इलेक्शन कमीशन ऑफ़ छत्तीसगढ़ द्वारा जारी पत्र का उल्लेख करते हुए कहा है कि ऑनलाइन नामांकन&चिन्ह आबँटन प्रक्रिया में इलेक्शन कमीशन ऑफ़ छत्तीसगढ़ का का CG के प्रथम एवं एकमात्र मान्यता प्राप्त दल जनता कांग्रेस जोगी को  ग़ैर मान्यता दलों की सूची में डालना ग़लत है।ऐसा भूलवश हुआ है या जानबूझकर,ये तो परसों ही समझ में आएगा।इसके साथ ही अमित ने यह भी कहा कि लोकतंत्र के साथ इस प्रकार का मखौल चिंताजनक है।

भैया जी ये भी देखे-BHAIYAJI SPECIAL: क्वींस क्लब के रसूखदारों पर कार्रवाई करने वाले निरीक्षक…

 

 अमित जोगी ने क्या कहा जाति मसले पर

बता दे कि इससे पहले जोगी परिवार की बहु ऋचा जोगी की जाति को लेकर मामला कोर्ट तक पहुंच गया है था जिसे लेकर अमित जोगी ने सरकार और प्रशासन पर जमकर बयान बाजी की थी। जिसके बाद अमित जोगी ने अपनी ट्वीट के माध्यम से यह भी कहा था कि चुनाव लड़ने के अपने मौलिक अधिकार की रक्षा के लिए मैंने सुप्रीम कोर्ट में रिट याचिका दायर की। मेरा और मेरी पत्नी का जाति प्रमाणपत्र अबतक निरस्त नहीं हुआ, ये भी सरकार की साजिश। सरकार नामांकन के आखरी वक्त का कर रही इंतजार ताकि उस समय हमारे सामने कोई रास्ता न बचे।

भैया जी ये भी देखे-उत्तर प्रदेश के इस दिग्गज नेता को हुआ कोरोना, पत्नी-नौकर समेत…