spot_img

BHAIYAJI SPECIAL: क्वींस क्लब के रसूखदारों पर कार्रवाई करने वाले निरीक्षक का तबादला

HomeCHHATTISGARHBHAIYAJI SPECIAL: क्वींस क्लब के रसूखदारों पर कार्रवाई करने वाले निरीक्षक का...

रायपुर। कोरोना काल में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले क्वींस क्लब के संचालकों समेत 19 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने वाले तेलीबांधा थाना प्रभारी रमाकांत साहू का तबादला (Transfer) सायबर सेल मंे कर दिया गया है। थाना प्रभारी के तबादले को पुलिस महकमंे के वरिष्ठ अधिकारी विभागीय प्रक्रिया बता रहे है। थाना प्रभारी के तबादले पर राजनीति ना हो, इसलिए जिले में पदस्थ 4 निरीक्षकों को नई जिम्मेदारी पुलिस महकमें के वरिष्ठ अधिकारियों ने दी है। अपना तबादला होने के बाद मामलें में निरीक्षक ने भी चुप्पी साध रखी है।

मंगलवार को 3 संचालकों को किया था गिरफ्तार

क्वींस क्लब मामलें की जांच कर रहे तेलीबांधा निरीक्षक (Transfer) ने मामलें में 19 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था। जिन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया,उसमें शहर के बड़े रसूखदार और पक्ष-विपक्ष के करीबी भी शामिल थे। क्लब में गोलीकांड की घटना होने के बाद निरीक्षक से महकमें के अधिकारी भी नाराज चल रहे थे।

निरीक्षक ने मंगलवार को मामलें में बिल्डर सुबोध सिंघानिया की पत्नी मिनाली सिंघानिया, चंपालाल जैन और नेहा जैन को गिरफ्तार किया था। केस में फरार चल रहे दो अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा विवेचना टीम ने किया था। अब क्वींस क्लब केस को लीड करने की जिम्मेदारी तेलीबांधा के नए निरीक्षक विनीत दुबे को दी गई है। आपको बता दे कि विनीत दुबे के थानाक्षेत्र में सोमवार की रात को बीच बाजार चाकूबाजी हुई, जिसमें कोंडागांव के कारोबारी की मौत हो गई थी। निरीक्षक रमाकांत साहू (Transfer) और विनित दुबे के अलावा निरीक्षक कृष्णकांत साहू को गोल बाजार और निरीक्षक अशफाक अहमद अंसारी को राखी थाना की जिम्मेदारी मिली है।