spot_img

ऐक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने इंस्टा में लिखा…,आपके साथ मेरी दुनिया बहुत बेहतर है…

HomeENTERTAINMENTऐक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने इंस्टा में लिखा...,आपके साथ मेरी दुनिया बहुत बेहतर...

मुंबई। अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने उन लोगों के लिए कुछ पॉजिटिव वाइब्स भेजने की मांग की है, जो कठिन समय से गुजर रहे हैं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर के साथ कुछ पॉजिटिव वाइब्स भेजने की कोशिश की है।

भैयाजी ये भी देखे : टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख ने शेयर बेहद बोल्ड तस्वीर…फैंस बोले “सुपर हॉट…”

उन्होंने कहा कि “आपके साथ मेरी दुनिया बहुत बेहतर है। आप सभी मुझे बहुत खुश करते हैं और आप में से हर एक मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। अगर आप में से किसी को आज मुश्किल या असहनीय महसूस हो रहा है, तो मैं आपके पास अपना प्यार और शक्ति भेज रही हूं।”

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर और सुपरस्टार अभिनेत्री रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी फिल्म पुष्पा की सफलता का स्वाद चख रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उनकी यह फिल्म पिछले साल देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी।

जिसे मेकर्स ने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए है। अब इसी बीच अभिनेत्री रश्मिका मंदाना भी लगातार सुर्खियों में है।

अगर हम बात करें रश्मिका मंदाना के काम की तो वो आने वाले दिनों में साउथ और बॉलीवुड की कई फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं। जिसमें उनकी फिल्म मिशन मजनू शामिल है।

मिशन मजनूं के जरिया रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। उनकी इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा भी लीड रोल में नजर आएंगे।