spot_img

टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख ने शेयर बेहद बोल्ड तस्वीर…फैंस बोले “सुपर हॉट…”

HomeENTERTAINMENTटीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख ने शेयर बेहद बोल्ड तस्वीर...फैंस बोले "सुपर हॉट..."

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख इंटरनेट पर अपने सेक्सी फोटोज़ और वीडियों के लिए काफी मशहूर है। अक्सर वे अपनी बोल्ड फोटोज़ और वीडियों के लिए सोशल मिडिया में खूब वायरल भी होती रही है।

भैयाजी ये भी देखे : ऐक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु ने कहा-अब लोग मुझे “ऊं अंटवा” सांग के लिए याद करते है…

अब उन्होंने हाल ही में अपनी एक फोटो इस्टाग्राम में पोस्ट की है, जिसमें वो अपनी सेक्सी ब्रा को फलौन्ट करते हुए नज़र आ रही है।

इस बोल्ड फोटो को देखकर हर कोई हैरान है। सोशल मीडिया पर उनकी ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही है हर हर किसी का ध्यान आकर्षित कर रही हैं।

संजीदा शेख टीवी की पॉपुलर अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई हिट सीरियल में काम किया है लेकिन वह बोल्डनेस के मामले में भी कई अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं। संजीदा शेख अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं।

संजीदा शेख ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार देखकर फैंस दीवाने हो गए हैं। हर कोई संजीदा के लुक और आउटफिट की तारीफ करता नजर आ रहा है।

संजीदा शेख ने सोशल मीडिया पर काफी सारी तस्वीरें शेयर की हैं। कुछ तस्वीरों में वह अपने हाथों को सिर के ऊपर रखकर पोज दे रही हैं। तस्वीरों में उनकी अदाएं फैंस का ध्यान खींचने के लिए काफी है।

एक तस्वीर में संजीदा जमीन पर बैठी हैं तो वहीं दूसरी में वह अपना फिट फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। इसी तरह संजीदा हर तस्वीर में कुछ अलग अंदाज में दिख रही हैं।