spot_img

IND vs SL Test : भारत और श्रीलंका के दूसरे टेस्ट मैच में अक्षर पटेल को मिली जगह

HomeSPORTSIND vs SL Test : भारत और श्रीलंका के दूसरे टेस्ट मैच...

मुंबई। भारत और श्रीलंका (IND vs SL Test) के बीच होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में चयन समिति ने कुछ बदलाव किए है। श्रीलंका के खिलाफ बेंगलुरू में 12-16 मार्च तक खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट में ऑलराउंडर अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया गया है।

भैयाजी ये भी देखे : जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म Attack का ट्रेलर लांच, एक्शन और थ्रिलर से है भरपूर…

बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने अक्षर पटेल को खेलने के लिए पूरी तरह फिट पाए जाए के बाद ग्रीन सिग्नल दिया। भारतीय टीम अगर तीन स्पिनरों के आक्रमण के साथ जारी रहता है, तो अक्षर पटेल के प्लेयिंग 11 में जाने की पूरी संभावना है, वे जयंत यादव की जगह ले सकते है। अक्षर ने पहले पांच टेस्ट में 11.86 की औसत से 36 विकेट लिए हैं।

इधर अक्षर के इन होने के साथ ही सिलेक्टर कमेटी ने कुलदीप यादव को दूसरे टेस्ट के लिए टीम से बाहर किया है। कुलदीप ने भारत और श्रीलंका (IND vs SL Test) के बीच मोहाली में हुए पहले टेस्ट में भाग नहीं लिया था,

भैयाजी ये भी देखे : सुनील गावस्कर बोले-रोहित को उनकी कप्तानी के लिए 10 में से 9.5 नंबर दूंगा…

भारत ने जयंत यादव को अपने तीसरे स्पिनर के रूप में पसंद किया था। हालाँकि जयंत ने दोनों पारियों में एक भी विकेट नहीं लिए, जबकि उनके स्पिन साथी आर अश्विन और रवींद्र जडेजा ने विकेट लेकर मैच में अपना दबदबा कायम रखा।

IND vs SL Test के लिए ये है टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), प्रियांक पांचाल, मयंक अग्रवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, शुभमन गिल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत, रवींद्र जडेजा, जयंत यादव, आर अश्विन, सौरभ कुमार, मो. सिराज, उमेश यादव, मो. शमी, जसप्रीत बुमराह (उप-कप्तान), अक्षर पटेल।