spot_img

watch :अदा ने अपनी बोल्ड अदा से फिर किया घायल, पत्ते का टॉप पहन हुई वायरल

HomeENTERTAINMENTwatch :अदा ने अपनी बोल्ड अदा से फिर किया घायल, पत्ते का...

मुंबई /अभिनेत्री अदा शर्मा (Adah Sharma) फिर एक बार अपनी हॉट पिक को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। बता दे कि लगातार सोशल मीडिया (Social Media) में एक्टिव रहने वाली अदा (Adah Sharma) रोज अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट में एक न एक अपनी अनोखी पोस्ट करती ही है इसी कड़ी में आज अदा ने अपनी एक हॉट पिक के साथ वीडियो शेयर किया है। जिसमे वो किसी ब्रांड के लिए मॉडलिंग करती नज़र आ रही है।

भैयाजी ये भी देखें-CM साहब ध्यान दें : कांग्रेसी पार्षद महिला की जमीन पर किया कब्जा, शिकायत पर पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

दरअसल अदा (Adah Sharma) ने अपने इस वीडियो में मेक ओवर की फोटो डाली है जिसमे उन्होंने अपनी बोल्डनेस की सारी हदे पार करते हुए शरीर के ऊपरी भाग को सिर्फ पत्तो से ढांकते हुए मोहक अंदाज़ दिया है जिसे देखने के बाद अदा की अदा के दीवाने लगातार उन्हें कमेंट कर रहे हैं।

बता दे कि अदा शर्मा (Adah Sharma) ने अपनी हॉट फोटो के साथ बोल्ड हेयर स्टाइल वाली फोटो को शेयर करते हुए लिखा है व्हाट रेम्स विथ ब्लू हेयर्स। इस वीडियो में उसने अपने नीले रंग के हेयर स्टाइल के साथ मॉडलिंग में नया एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश की है। ज्ञात हो कि अदा की दीवानगी यूथ में बढ़चढ़कर है जिसका अंदाज़ उनके फॉलोवर्स की संख्या से ही लगाया जा सकता है।

भैयाजी ये भी देखें-बैंक मैनेजर से हुई डेढ़ लाख की ऑनलाईन ठगी, अमेजॉन के नाम पर हुए शिकार

फिल्म इंडस्ट्रीज में प्रवेश

आपको बता दे की अदा शर्मा (Adah Sharma) ने फिल्म इंडस्ट्रीज में प्रवेश करने के कई जगह ऑडिशन दिए थे। लेकिन उसके घुंघराले बालों के कारण उसे कई जगह से रिजेक्ट किया गया।अदा की पहली फिल्म 2009 की हिंदी हॉरर मूवी 1920 में रजनीश दुग्गल और विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित थी जिसमें उन्होंने अपनी अदा से लाखो लोगो को दीवाना बना लिया था। वहीं अदा की लास्ट फिल्म कमांडो 2 थी, जो 2013 की फ़िल्म कमांडो: वन मैन आर्मी की कड़ी थी, जहाँ उन्होंने विद्युत जामवाल के साथ एक इंस्पेक्टर की मुख्य भूमिका निभाई थी।

View this post on Instagram

Dance is….

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah) on