spot_img

CM साहब ध्यान दें : कांग्रेसी पार्षद महिला की जमीन पर किया कब्जा, शिकायत पर पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

HomeCHHATTISGARHCM साहब ध्यान दें : कांग्रेसी पार्षद महिला की जमीन पर किया...

कोरिया। प्रदेश की कांग्रेस (Congress) सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह लाचार हो गई है। विपक्ष लॉ एंडआर्डर (Law And Order) की खराब स्थिति पर लगातार सवाल उठा रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बुधवार को ही गृह विभाग की बैठक में वाड्रफनगर एसडीओपी और थाना प्रभारी को निलंबित किया है। पर इस पर विभाग में व्यापक असर नहीं होता दिख रहा है।

कोरिया जिले के खोंगापानी नगर पंचायत में कांग्रेस (Congress) के पार्षद कमलभान चौधरी की खुलेआम गुंडागर्दी सामने आई है।
पार्षद कमलभान चौधरी ने पहले एक महिला की जमीन पर कब्जा करनी चाही, महिला ने विरोध किया तो उसके सिर पर हसिये से हमला किया है। इस घटना में महिला को सिर पर गंभीर चोटें आयी है। इस पर जब महिला स्थानीय थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची तो उल्टा पुलिस वाले ने उसे डांट कर उलटे पांव भगा दिया है।

भैयाजी ये भी देखें-Big Breaking : बदले गए बस्तर कमीश्नर, तीन IAS का बदला प्रभार

पीड़ित महिला का कहना है कि कांग्रेस (Congress) पार्षद जबरन हमारे खेत पर कब्जा करता है। मना करने पर मारपीट पर उतारू होता है। आज तो पार्षद ने सिर पर हसिये से हमला कर दिया। जिससे मुझे और मेरी बच्ची को भी काफी चोटें आई है।

supporter

महिला का आरोप है कि पुलिस से शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। पुलिस वाले उल्टा मुझे ही डांटते हैं। इस घटना के बाद खबर है कि खोंगापानी की महिलाएं बड़ी संख्या में एकजुट होकर हमले के विरोध में पुलिस सहायता केंद्र तक रैली निकालने की तैयारी में है।