spot_img

जीप और कार की टक्कर में युवक की मौत पांच गंभीर

HomeCHHATTISGARHजीप और कार की टक्कर में युवक की मौत पांच गंभीर

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी (RAIPUR NEWS) से लगे अभनपुर के सातापारा के पास सड़क हादसा हो गया है। महिंद्रा जीप और ब्रेजा कार में भिड़ंत हुई है। जीप सवार एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई है। वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभनपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

भैयाजी ये भी देखे : दंतेवाड़ा में 5 लाख का इनामी नक्सली मारा गया, पिस्टल, टिफिन बम बरामद

मिली जानकारी के अनुसार रायपुर पंडरी लोधिपारा इलाके के छह युवक अंगार मोती गंगरेल डेम घूमने जा रहे थे। इस दौरान अभनपुर के सातापारा में तेज रफ्तार कार और जीप की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि शंकर उर्फ तुलसी उम्र 33 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही पांच युवक गंभीर रूप से घायल हो गए है। सभी घायलों को आनन-फानन में उपचार के लिए अभनपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

ओपन जीप में थे युवक

धमतरी की ओर से आ रही ओपन जीप (RAIPUR NEWS) और कार आपस मे भीड़ गए। इसमें एक युवक की मौत हो गई है। अन्य घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरे मामले में कार्रवाई की जा रही है। आपको बता दे कि कुछ दिन पहले अभनपुर के केंद्री इलाके में कुछ दिन पहले खतरनाक सड़क हादसे में छह महिलाओं की मौत हो गई थी। पांच घायल हो गए थे। सभी भिलाई निवासी थे।