spot_img

पड़ोसी से बदला लेने महिला ने कुत्ते से बच्चे को कटवाया, केस दर्ज

HomeCHHATTISGARHपड़ोसी से बदला लेने महिला ने कुत्ते से बच्चे को कटवाया, केस...

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा (KORBA NEWS) में डॉग बाइट का एक अजीब मामला सामने आया है। शिकायतकर्ता महिला का दावा है कि उसके परिवार का मोहल्ले में ही कुछ लोगों से अनबन है। उसका बेटा दुकान सामान लेने जा रहा था। इस दौरान बच्चा उनके घर के सामने से गुजरा तो तीन महिलाओं ने अपने पालतू कुत्ते को इशारा कर उससे बच्चे को कटवा दिया। मामले की शिकायत कोरबा के रामपुर चौकी में की गई है। पुलिस ने लिखित शिकायत पर जांच भी शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे, उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

भैयाजी ये भी देखे : असम के सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘असम बैभव’ से नवाजे गये रतन टाटा, सीएम सरमा ने प्रदान किया पुरस्कार

दरअसल रामपुर चौकी क्षेत्र के आरामशीन निवासी एक मासूम बच्चे को कुत्ते (KORBA NEWS)  ने काट लिया। बच्चे की मां लक्ष्मी मानिकपुरी ने मोहल्ले में ही रहने वाली तीन महिलाओं पर बच्चे को कुत्ते से कटवाने का आरोप लगाते हुए रामपुर चौकी में शिकायत की है।लक्ष्मी का आरोप है कि उसके बच्चे को मोहल्ले में ही रहने वाली तीन महिलाओं ने अपने कुत्ते से कटवा दिया। इस मामले में आरोपी महिलाओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है।

पुरानी रंजिश का दिया हवाला

रामपुर चौकी में की गई शिकायत (KORBA NEWS) में लक्ष्मी मानिकपुरी ने बताया,कि उसका बेटा जब दुकान से लौट रहा था। तब महिलाओं ने अपने कुत्ते को इशारा किया और कुत्ते ने बच्चे को काट लिया। महिला चाहती है कि महिलाओं के खिलाफ कार्रवाई हो, क्योंकि पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए उनके द्वारा ऐसा किया गया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।