spot_img

चलती ट्रेन में यात्री के ज्वेलरी पार, रायपुर- बिलासपुर में उलझी RPF

HomeCHHATTISGARHBILASPURचलती ट्रेन में यात्री के ज्वेलरी पार, रायपुर- बिलासपुर में उलझी RPF

दिल्ली। गोंदिया-झारसुगुड़ा ट्रेन (जेडी पैसेंजर) से अज्ञात चोर ने एक महिला यात्री (BILASPUR NEWS) के नकद समेत 95 हजार रुपये के गहने पार कर दिए। यात्री लेडिस बैग कंधे में लटकाई हुई थी। इसी बैग का चेन खोला और अंदर रखे ज्वलेरी पर्स गहने ले भागे। यात्री की रिपोर्ट पर बिलासपुर जीआरपी ने शून्य में अपराध दर्ज किया है। केस डायरी रायपुर जीआरपी थाने को भेजी गई है।

भैयाजी ये भी देखे : छत्तीसगढ़ में गोबर से बिजली बनाने में 5 उद्योगपति आगे आए

घटना सोमवार की है। रायपुर के गुलमोहर रेसीडेंसी महावीर नगर निवासी संगीता उपाध्याय (32) इस ट्रेन में रायपुर से रायगढ़ के लिए सफर कर रहीं थीं। कोच में भारी भीड़ थी। वह बैग को कंधे में लटकाई हुई थीं। तिल्दा रेलवे स्टेशन (BILASPUR NEWS) पहुंचकर कोच में भीड़ कम हुई। यहां से ट्रेन छूटने के बाद यात्री की नजर अचानक बैग पर पड़ी। अंदर रखा ज्वेलरी पर्स नहीं था। बिलासपुर पहुंचकर उन्होंने जीआरपी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। यात्री ने बताया कि पर्स के अंदर सोने का आयरन, एक जोड़ी झुमका, दो अंगूठी, एक माथे का टिका, मंगलसूत्र की चेन, एक नथ, चांदी का सिक्का और 3300 रुपये नकद रखे हुए थे। चूंकि घटना रायपुर जीआरपी थाना क्षेत्र में हुई की है। इसलिए यहां शून्य में अपराध दर्ज किया गया है।

चोरों ने भीड़ का उठाया फायदा

संक्रमण कम होते ही ट्रेनों में यात्रियों (BILASPUR NEWS) की भीड़ बढ़ने लगी है। जेडी पैसेंजर की स्थिति भी कुछ इसी तरह थी। माना जा रहा है कि इसी भीड़ का फायदा उठाकर अज्ञात चोरों ने हाथ साफ किया है। एक वजह असुरक्षा भी है। इस ट्रेन में न तो जीआरपी और न ही आरपीएफ की गश्त होती है। इसके कारण इस तरह की घटना होने के बाद भी आरोपितों का सुराग नहीं मिलता है।