spot_img

बड़ी ख़बर : बीजापुर मुठभेड़ में असिस्टेंड कमांडेट शहीद, सीएम ने जताया शोक

HomeCHHATTISGARHBASTARबड़ी ख़बर : बीजापुर मुठभेड़ में असिस्टेंड कमांडेट शहीद, सीएम ने जताया...

बीजापुर। बीजापुर जिले के बांसागुड़ा क्षेत्र में पुलिस नक्सली मुठभेड़ की ख़बर सामने आ रही है। इस मुठभेड़ में CRPF के असिस्टेंड कमांडेट के शहीद होने की ख़बर मिली है।

भैयाजी ये भी देखे : Corona Update : कोरोना के मामलों में गिरावट दर्ज, 50 हज़ार…

बीजापुर एसपी कमल लोचन कश्यप से मिली जानकारी के मुताबिक जिले के बांसगुड़ा गांव के तिम्मापुर से लगे पुतकेल के जंगलों में CRPF के 168वीं बटालियन के जवानों और नक्सली के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में दोनों तरफ से गोलीबारी की गई है, जिसमें CRPF के असिस्टेंट कमांडेंट एसबी तिर्की के शहीद होने की जानकारी मिली है।

एसपी कश्यप ने बताया कि असिस्टेंट कमांडेंट एसबी तिर्की मूलतः झारखंड के निवासी है। इसके अलावा एक जवान अप्पाराव के घायल होने की भी जानकारी अब तक सामने आई है। उन्होंने बताया कि अभी भी मुठभेड़ जारी होने की सूचना हमें मिली है।

सीएम भूपेश ने जताई संवेदना

इधर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजापुर जिले में नक्सली मुठभेड़ की घटना में सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट एस.बी. तिर्की की शहादत पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। बघेल ने घटना में शहीद तिर्की के शोक संतप्त परिवारजनों के प्रति संवेदना और सहानुभूति प्रकट की है।

भैयाजी ये भी देखे : रेलवे खोलेगा विश्व स्तरीय कुश्ती अकादमी, 30.76 करोड़ रूपये की लागत…

उन्होंने इस घटना में घायल जवान को बेहतर से बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा है कि हमारे जवान नक्सलियों की मांद में घुस कर वीरता और साहस के साथ उनसे मुकाबला कर रहे हैं। हमारे जवानों ने नक्सलियों को एक सीमित दायरे में समेट दिया है। हमारे जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी।