spot_img

Share Market : सेंसेक्स निफ्टी में अच्छी बढ़त, अडानी विल्मर की शानदार वापसी

HomeINTERNATIONALBUSINESSShare Market : सेंसेक्स निफ्टी में अच्छी बढ़त, अडानी विल्मर की शानदार...

मुंबई। शेयर बाजार (Share Market) में आज अच्छी बढ़त नज़र आई है। कारोबार के शुरूआती दौर में आज सेंसेक्स में 471 अंकों की बढ़त दर्ज़ की गई। इस बढ़त के बाद सेंसक्स 58,280 पर कारोबार कर रहा है। बुधवार को सेंसेक्स में IT कंपनियों के शेयर्स में बढ़त है।

भैयाजी ये भी देखे : आयकर विभाग के नए ई-फाइलिंग पोर्टल पर 6.17 करोड़ ITR और…

कल डिस्काउंट पर लिस्ट हुआ अदानी विल्मर का शेयर आज अपर सर्किट में 20% ऊपर है। जबकि कल शंकर शर्मा ने इशाय डायज में भारी खरीदारी की और आज यह शेयर 15% तेजी में है। कल भी इसमें 10% से ज्यादा की बढ़त थी।

बुधवार के शेयर बाजार (Share Market) में अदानी ग्रुप का दबदबा रहा। अदानी विल्मर के शेयर का आज शुरुआती कारोबार में 19 फीसदी की बढ़त दिखी। अदानी विल्मर का स्टॉक बीएसई पर 265.20 रुपये के पिछले बंद के मुकाबले 18.72% बढ़कर 314.85 रुपये हो गया है।

Share Market में अडानी विल्मर ने की शानदार वापसी

अदानी विल्मर लिमिटेड ने अपना ईशू प्राईस 230 रुपये प्रति शेयर पर निर्धारित किया है। कंपनी ने अपने पब्लिक इश्यू से करीब 3,600 करोड़ रुपये जुटाए है।

भैयाजी ये भी देखे : धान खरीदी के अधूरे लक्ष्य पर बोले बृजमोहन, क्या कांग्रेसियों ने धान खरीदा ?

वहीं इश्यू से मिलने वाली रकम का इस्तेमाल 1,900 करोड़ रुपये कैपिटल एक्सपेंडिचर, 1,058.90 करोड़ रुपये कर्ज चुकाने और 450 करोड़ रुपये रणनीतिक अधिग्रहण और निवेश के लिए किया जाएगा।