spot_img

Stock Market : शुरूआती कारोबार में स्थिर रहने के बाद 230 अंक लुढ़का कारोबार

HomeINTERNATIONALBUSINESSStock Market : शुरूआती कारोबार में स्थिर रहने के बाद 230 अंक...

मुंबई। शेयर बाजार (Stock Market) में पिछले सत्र के दौरान आई गिरावट के बाद शुक्रवार को शुरुआती कारोबार में भारतीय शेयर बाजार स्थिर रहा।

भैयाजी ये भी देखे : महज़ 20 साल की उम्र में “प्लास्टिक फ्री वर्ल्ड” की अलख…

गुरुवार की गिरावट सप्ताह के पहले बड़े लाभ के बाद निवेशकों द्वारा मुनाफावसूली के कारण थी। शुक्रवार की शेयर बाजार में सुबह सेंसेक्स 58,790 अंक पर, निफ्टी 17,565 अंक पर कारोबार कर रहा था, दोनों पिछले बंद से काफी हद तक स्थिर थे।

आंकड़ों से पता चलता है कि शेयर बाजार (Stock Market) में ओएनजीसी, टाटा स्टील, हिंडालो, जेएसडब्ल्यू स्टील और ग्रासिम इंडस्ट्रीज शीर्ष लाभार्थियों में से थे, जबकि टाइटन, हीरो मोटोकॉर्प, टाटा कंज्यूमर, आयशर मोटर्स और बजाज ऑटो शीर्ष पर थे। हालाँकि दोपहर के शुरुवात में ही बाज़ार में गिरावट का दौर शुरू हो गया।

Stock Market : टाइटन में सबसे ज्यादा गिरावट

दोपहर के कारोबार में सेंसेक्स में करीब 230 प्वाइंट की गिरावट के साथ 58,560 के स्तर पर कारोबार करते हुए देखा गया। वहीं निफ्टी में 50 प्वाइंट की गिरावट के साथ 17,510 के स्तर पर कारोबार दर्ज किया गया।

भैयाजी ये भी देखे : बजट 2022 : बिलासपुर रेल ज़ोन को मिले 8063 करोड़, नई लाइन, दोहरीकारण पर ज़ोर

पिछले सत्र के दौरान तेज गिरावट के बाद शुक्रवार को शुरुआती कारोबार में भारतीय शेयर स्थिर कारोबार कर रहे थे। आज टाइटन (Titan) में सबसे ज्यादा 1.39 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है।