spot_img

“गंगूबाई काठियावाड़ी” का एक और पोस्टर रिलीज़, आलिया बोली…आ रही है गंगू !

HomeENTERTAINMENT"गंगूबाई काठियावाड़ी" का एक और पोस्टर रिलीज़, आलिया बोली...आ रही है गंगू...

मुंबई। आलिया भट्ट के फैंस की मोस्ट अवेटेट फिल्म “गंगूबाई काठियावाड़ी” का आज नया पोस्टर रिलीज हुआ है। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनकर तैयार हुई इस फिल्म को देखने के लिए आलिया के फैंस बेताब हैं।

भैयाजी ये भी देखे : “रंगबाज़” में ऐक्ट्रेस आकांक्षा सिंह, निभाएंगी शहाबुद्दीन की पत्नी का क़िरदार

आज इस फिल्म के पोस्टर के साथ ही फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट भी ज़ारी कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक़ “गंगूबाई काठियावाड़ी” का ट्रेलर 4 फरवरी को रिलीज किया जाएगा। गौरतलब है कि पिछले साल भी इस फिल्म का एक ट्रेलर रिलीज किया गया था।

आज ज़ारी हुए इस पोस्टर में आलिया सफेद साड़ी और चांदी की पायल के साथ रेड और सिल्वर रंग की चूड़ियां पहने हुए दिखाई दे रही है।

आलिया का लुक उनके खुले बालों और बड़ी लाल बिंदी की वज़ह से और भी ज़्यादा इंटेंस लग रहा है। इस पोस्टर में आलिया एक चारपाई पर लेटी हुई हैं।

अपनी फिल्म “गंगूबाई काठियावाड़ी” के इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में आलिया भट्ट ने लिखा कि “आ रही है गंगू ! 4 फरवरी को ट्रेलर होगा रिलीज।

गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।” आलिया के अलावा, संजय लीला भंसाली के निर्देशन में विजय राज, इंदिरा तिवारी, सीमा पाहवा भी होंगे, और इसमें अजय देवगन और इमरान हाशमी भी शामिल है।