spot_img

BREAKING: छत्तीसगढ़ और तेलंगाना बॉर्डर के जंगल में ग्रेहाउंड ने कमांडर समेत दो नक्सलियों को मार गिराया

HomeCHHATTISGARHBREAKING: छत्तीसगढ़ और तेलंगाना बॉर्डर के जंगल में ग्रेहाउंड ने कमांडर समेत...

बीजापुर। छत्तीसगढ़ व तेलंगाना की सीमा पर स्थित उसूर के जंगल में मंगलवार सुबह हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबल के जवानों ने एरिया कमेटी के कमांडर समेत दो नक्सलियों (ENCOUNTER) को मार गिराया है। यह मुठभेड़ तड़के करीब 6.30 बजे हुई। मौके से एक एलएमजी और एक एसएलआर रायफल भी बरामद किया गया है।

भैयाजी यह भी देखे: 24 घंटे में 2 लाख 38 हजार 18 नए केस, 310 मरीजों की मौत

जानकारी के अनुसार मंगलवार रात को तेलंगाना के मुलगू से तेलंगाना ग्रेहाउंड (ENCOUNTER)  की टीम दोनों राज्यों की सीमा पर नक्सलियों की सर्चिंग पर निकली थी। इसी दौरान सूचना मिली कि सीमा से सटे छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले के उसूर ब्लॉक के जंगल में नक्सलियों ने डेरा डाल रखा है।

फोर्स रवाना की गई

वहां अतुर नगरम महादेवपुर एरिया कमेटी (ENCOUNTER)  का कमांडर व उसकी टीम मौजूद थी। सुधाकर की टीम कर्रेगुट्टा गांव के पास पहाड़ पर डेरा डाले थी। ग्रेहाउंड के जवानों ने पहाड़ी को घेरा तो नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई के बाद नक्सली भाग गए। मौके से दो हथियार व कमांडर सुधाकर समेत दो नक्सलियों के शव मिले हैं। मौके पर बीजापुर की ओर से भी फोर्स रवाना की गई है। जवान लगातार नक्सलियों का पीछा कर रहे हैं। मारे गए दूसरे नक्सली की शिनाख्त फिलहाल नहीं हो पाई है।