spot_img

PM की सुरक्षा : CM भूपेश ने उठाए सवाल, पूछा “कुर्सियां खाली थीं तो क्यों जा रहे थे ?”

HomeCHHATTISGARHPM की सुरक्षा : CM भूपेश ने उठाए सवाल, पूछा "कुर्सियां खाली...

रायपुर। प्रधानमंत्री की सुरक्षा मामलें में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि “बंठिडा वापस आकर PM बयान देते हैं कि मैं सुरक्षित लौट आया इसलिए धन्यवाद। क्या आपकी गाड़ी पर पथराव हुआ, क्या आपको काले झंडे दिखाए गए ?

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : भिलाई नगर निगम में भी कांग्रेस ने शानदार…

ऐसी क्या घटना घट गई कि आपको ये बयान देने की जरूरत पड़ी, इसका मतलब है कि आप विशुद्ध रूप से राजनीति कर रहे हैं। हालांकि सीएम भूपेश ने ये भी कहा कि “प्रधानमंत्री की सुरक्षा देश की सर्वोच्च प्राथमिकता है क्योकिं देश ने दो दो प्रधानमंत्री को खोया है।”

उन्होंने आगे मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि “पंजाब सरकार को तीन जगह सुरक्षा की जिम्मेदारी दी गई थी। जहां 20 आईपीएस और 10 हजार जवान लगाए गए थे। इसके बाद पीएम ने एकाएक रोड से जाने का फैसला क्यों किया ? आखिर एकाएक यह निर्णय क्यों लिया गया ? पीएम की सुरक्षा को ताक पर रखने का फैसला क्यों किया गया ?”

सीएम का सवाल – कुर्सियां खाली थीं तो वहां जा क्यों रहे थे ?

सीएम ने कहा कि “पंजाब की कांग्रेस सरकार को बदनाम करने के लिए ये षड्यंत्र रचा गया, चुनी हुई सरकार को बदनाम करके कैसे अपदस्थ किया जा सके इसके लिए सारी योजनाएं बनाई गईं। कुर्सियां खाली थीं तो वहां जा क्यों रहे थे ?”

भैयाजी ये भी देखे : एक्शन : मास्क नहीं तो…न मिलेगी शराब, न ही गाड़ियों में…

मुख्यमंत्री ने तंज़ कसते हुए कहा कि “प्रधानमंत्री जी को इतना नीचे नहीं गिरना चाहिए था, इतना नीचे आकर बयान नहीं देना चाहिए था कि जान बच गई। राजनीतिक लाभ के लिए इस तरह से बयान दिया, ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।”