spot_img

ADM, SDM और जिला पंचायत CEO हुए कोरोना पॉजिटिव, मीटिंग में हुए थे शामिल

HomeCHHATTISGARHADM, SDM और जिला पंचायत CEO हुए कोरोना पॉजिटिव, मीटिंग में हुए...

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा में जिला प्रशासन (KORBA NEWS) के उच्च अधिकारी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। एडीएम सुनील नायक, एसडीएम हरिशंकर पैकरा, जिला पंचायत सीईओ नूतन कंवर समेत जिला परिवहन अधिकारी विजेंद्र पाटले कोरोना संक्रमित हुए हैं। कोरबा में बुधवार को 99 नए संक्रमित मिले थे। संक्रमितों की इसी लिस्ट में प्रशासन के अधिकारी भी शामिल हैं।

प्रशासन में हड़कंप

सभी अधिकारी कोरोना प्रोटोकॉल ADM, SDM और जिला पंचायत सीईओ हुए कोरोना पॉजिटिव, मीटिंग में हुए थे शामिल के पालन और जरूरी इंतजामों में लगे हैं। जिला प्रशासन के अधिकारियों के संक्रमित होने के बाद प्रशासनिक हलके में हड़कंप मच गया है। एक दिन पहले ही कलेक्टर ने फ्लैग मार्च निकालकर कोरोना प्रोटोकॉल के पालन और सोशल डिस्टेंसिंग पर जोर दिया था। एडीएम, एसडीएम, जिला पंचायत सीईओ और परिवहन अधिकारी सहित कुल 6 लोगों के संक्रमित होने की जानकारी सामने आई है।

भैयाजी ये भी देखे : चन्नी की मुसीबतें बढ़ीं, अकाली दल और आप ने भी घेरा, CM पद से मांगा इस्तीफा

बैठकों में भी लिया हिस्सा

संक्रमित (KORBA NEWS) होने वाले अधिकारी प्रशासन की ओर से आयोजित सभी बैठकों में भी हिस्सा लेते रहे हैं। मंगलवार को भी जिला प्रशासन ने जन चौपाल का आयोजन किया था। जहां आम लोगों से शिकायत भरे 71 आवेदन प्राप्त किए थे। उच्चाधिकारियों के संक्रमित होने के बाद अब प्रशासन के सभी अधिकारी एक तरह से रिस्क पर हैं।

पॉजिटिव लोगों की संख्या 300 के पार

कोरबा में बुधवार को सबसे ज्यादा 99 कोरोना संक्रमित मरीज मिलें हैं। जिसके बाद कुल एक्टिव पॉजिटिव लोगों की संख्या 300 के पार पहुंच चुकी है। प्रशासन ने होम आइसोलेशन को अनिवार्य किया है।इसके साथ ही कोरोना के संबंध में विस्तृत दिशा निर्देश भी जारी किये है।

सभा, रैली, जुलूस सार्वजनिक कार्यक्रमों पर प्रतिबंधित

बढ़ते संक्रमण के बीच कलेक्टर रानू साहू (KORBA NEWS) ने नई गाइडलाइन जारी की है। नए आदेश के तहत सभी सार्वजनिक स्थानों, भीड़, बाजारों, दुकानों आदि में फिजिकल डिस्टेंसिंग के साथ मास्क का उपयोग किया जाना अनिवार्य होगा। उल्लंघन की दशा में अर्थदण्ड अधिरोपित किया जाएगा।

सभी जुलूसों, रैली, सभाओं एवं सार्वजनिक समारोह, सामाजिक (विवाह आयोजन एवं अन्त्येष्टि कार्यक्रम को छोड़कर) सांस्कृतिक/धार्मिक/खेल आदि सामूहिक कार्यक्रम आयोजित किया जाना प्रतिबंधित रहेगा। कोरबा के अंतर्गत सभी माॅल, होटल और रेस्तरां, स्विमिंग पूल, वॉटर पार्क, ऑडिटोरियम, मैरिज पैलेस, सिनेमा हाल/थियेटर, जिम एवं अन्य आयोजन स्थलों को आगामी आदेश तक एक तिहाई क्षमता के साथ कोविड प्रोटोकाॅल का पालन करते हुए संचालित किये जाएंगे