spot_img

शहर के विकास कार्यों का जायजा लेने पहुँचे कलेक्टर, धीमी रफ़्तार पर जताई नाराज़गी, दिए निर्देश…

HomeCHHATTISGARHBASTARशहर के विकास कार्यों का जायजा लेने पहुँचे कलेक्टर, धीमी रफ़्तार पर...

 

जगदलपुर। कलेक्टर रजत बंसल ने जगदलपुर शहर में चल रहे विभिन्न विकास कार्यों का जायजा लिया। इस दौरान जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी, नगर निगम आयुक्त प्रेम पटेल, अनुविभागीय दण्डाधिकारी दिनेश नाग, लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन अभियंता राजीव बतरा सहित अन्य अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

कलेक्टर ने विकास कार्यों के निरीक्षण के दौरान अमृत मिशन के तहत सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट तक शहर के प्रदुषित पानी को पहुंचाने के लिए बिछाए गए पाईपलाईन के बाद निर्माण किए जा रहे खड़क घाट मार्ग को शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिए, जिससे नागरिकों को राहत दिलाई जा सके।

उन्होंने दलपत सागर के सौन्दर्यीकरण के तहत कृष्ण मंदिर चौक के सौन्दर्यीकरण के साथ ही राम मंदिर और कृष्ण मंदिर में प्रस्तावित कार्यों को भी शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिए।
कलेक्टर ने दलपत सागर में केनोईंग क्याकिंग प्रतियोगिता के आयोजन तथा सड़क चौड़ीकरण कार्य का जायजा भी लिया। उन्होंने इसके साथ ही सिटी ग्राउंड में निर्मित किए जा रहे दुकानों तथा धरोहर संरक्षण कार्य के तहत सिरहासार चौक स्थित टाउन क्लब के जीर्णोद्धार कार्य का अवलोकन किया और कार्य को शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिए।