spot_img

तेमेलवाड़ा कैंप में 38 जवान कोरोना पाजिटिव

HomeCHHATTISGARHBASTARतेमेलवाड़ा कैंप में 38 जवान कोरोना पाजिटिव

सुकमा। छत्‍तीसगढ़ के सुकमा (SUKMA NEWS) जिले में कोरोना विस्फोट हुआ है। तेमेलवाड़ा स्थित कैंप में 38 जवान कोरोना संक्रमित हुए है। ये जवान हाल ही में अवकाश से लौटे थे। कुल 75 जवानों का कोरोना रेपिड एंटीजन जांच हुआ था। बाकी जवानों का फिर से ट्रू- नाट जांच किया जा रहा है। सभी पाजिटिव जवानों को कैंप में ही क्‍वांरटाइन किया गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम वहां मौजूद है। खबर की पुष्टि करते हुए सीएमचो सीबी प्रसाद बंसोड़ ने बताया कि सभी जवान ठीक है।

भैयाजी ये भी देखे : BREAKING: भिलाई इस्पात संयंत्र के प्लांट-3 में लगी आग, जीएम झुलसे

202 के जवान तैनात है

जिले के नक्सल प्रभावित तेमेलवाड़ा केम्प जहा कोबरा 202 के जवान (SUKMA NEWS) तैनात है। हाल ही में कुछ जवान अवकाश से वापस लौटे थे। बताया जाता है कि कुछ जवानों को कोरोना लक्षण थे जिसके बाद चिंतागुफा से स्वास्थ्य विभाग की टीम को तेमेलवाड़ा कैंप भेजा गया।

जहां 75 जवानों का रेपिड एंटीजन टेस्ट किया गया जिसमें 38 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए। बाकी जवानों का फिर से ट्रू-नाट किया गया। सभी 38 जवानों को कैंप में ही क्वारीटाइन किया गया। जहां स्वास्थ्य विभाग की टीम की निगरानी में उचित इलाज किया जा रहा है। ज्ञात हो की जिले में अब 42 कोरोना संक्रमित मरीज है जो सभी सीआरपीएफ जवान है।

उचित इलाज किया जा रहा

सीएमचो सीबी प्रसाद बसोड़ ने बताया कि सभी 38 जवान कोरोना पाजिटिव पाए गए है जिनका उचित इलाज (SUKMA NEWS) किया जा रहा है। इसके अलावा कोरोना प्रोटोकाल में तहत जवानों को क्वारीटाइन किया गया और दवा शुरू कर दी गई। बाकी जवानों को भी अलग से रखा गया है जब तक ट्रू – नाट रिपोर्ट न आ जाए।