बड़ी ख़बर : नगर पंचायत निर्वाचन की सूचना का हुआ प्रकाशन, शुरू हुआ नामांकन

0
46
नगर पंचायत आम निर्वाचन

कांकेर। नगर पंचायत आम निर्वाचन नरहरपुर तथा नगर पंचायत भानुप्रतापपुर के वार्ड क्रमांक-09 में पार्षद पद के चुनाव के लिए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी चंदन कुमार द्वारा आज निर्वाचन की सूचना प्रकाशित की गई।

भैयाजी ये भी देखे : विधायक बृजमोहन ने सड़क डामरीकरण के लिए किया भूमिपूजन, 2 करोड़…

जिसकी प्रति जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यालय कांकेर, रिटर्निंग ऑफिसर नरहरपुर एवं भानुप्रतापपुर तथा नगरपालिका अधिकारी नरहरपुर एवं भानुप्रतापपुर में प्रकाशित किया गया।

नगर पंचायत नरहरपुर एवं नगर पंचायत भानुप्रतापपुर में निर्वाचन की सूचना का प्रकाशन एवं सीटों के आरक्षण के संबंध में सूचना का प्रकाशन तथा मतदान केन्द्रों की सूची प्रकाशित की गई और इसी के साथ रिटर्निंग ऑफिसरों द्वारा अथ्यर्थियों से नाम निर्देशन पत्र प्राप्त करने की कार्यवाही भी शुरू हो गई है।

नाम निर्देशन पत्र दाखिल करने की अंतिम तिथि 03 दिसम्बर दिन शुक्रवार को अपरान्ह 03 बजे तक निर्धारित किया गया है। रिटर्निंग ऑफिसर द्वारा नाम निर्देशन पत्रों की संवीक्षा (जांच) 04 दिसम्बर शनिवार को पूर्वान्ह 10 बजे से किया जावेगा।

अभ्यर्थिता से नाम वापस लेने की अंतिम तारीख 06 दिसम्बर दिन सोमवार को अपरान्ह 03 बजे तक का समय निर्धारित किया गया है तथा 06 दिसम्बर को ही अभ्यर्थिता वापसी के बाद निर्वाचन लड़ने वाले अभ्यर्थियों की सूची तैयार की जायेगी और निर्वाचन प्रतीकों का आबंटन किया जायेगा।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : दंतेवाड़ा में नक्सलियों का उत्पात, रेल पटरियां उखाड़ी,…

20 दिसम्बर सोमवार को प्रातः 08 बजे से अपरान्ह 05 बजे तक मतदान संपन्न कराया जाएगा तथा 23 दिसम्बर गुरूवार को प्रातः 09 बजे से मतगणना एवं निर्वाचन परिणामों की घोषणा किया जावेगा।