spot_img

वेब सीरीज़ “आर्या 2” का ट्रेलर लॉन्च, दुश्मनों से जूझती दिखी सुष्मिता सेन

HomeENTERTAINMENTवेब सीरीज़ "आर्या 2" का ट्रेलर लॉन्च, दुश्मनों से जूझती दिखी सुष्मिता...

मुंबई। ऐक्ट्रेस सुष्मिता सेन की वेब सीरीज़ “आर्या 2” का दूसरा सीजन अगले महीने रिलीज़ होगा। इसके लिए सीरीज के निमार्ताओं ने उसका ट्रेलर आज रिलीज कर दिया है। सीरीज के ट्रेलर में कई सरप्राइसिंग ट्विस्ट देखने को मिलते है।

भैयाजी ये भी देखे : IND vs NZ Test : 4 विकेट पर भारत ने बनाए 258 रन, श्रेयस-जडेजा की जोड़ी मौजूद

जिसमें सुष्मिता को एक अलग अवतार में दिख रही है। इस ट्रेलर में सुष्मिता अपने परिवार के लिए कुछ भी करने को तैयार नज़र आती है।

“आर्या 2” के दूसरे सीजन में अपने रोल कैरेक्टर पर बात करते हुए सुष्मिता ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्डस के लिए पिछले सीजन के लिए नामांकित होने के बाद, हम दूसरे सीजन के लिए सुपरचार्ज हैं।

सीजन 2 केवल आर्या के बारे में नहीं है, जो एक मजबूत महिला है, बल्कि एक योद्धा भी है। ये सीरीज एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए एक बड़ी सीख साबित हुई है। मैंने आर्या को एक नए अवतार में रखकर खुद को चुनौती दी और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस किरदार की सराहना करेंगे।”

“आर्या 2” में सुष्मिता का अलग किरदार

इस वेब सीरीज़ शो के निर्माता और निर्देशक राम माधवानी ने कहा कि हम “आर्या” के दूसरे सीजन के ट्रेलर लांच के लिए बहोत एक्साइटेड थे। एक चरित्र के रूप में, आर्या ताकत और भेद्यता का प्रतीक है। उसे अपने अतीत का सामना करना पड़ता है ताकि वह अपने भविष्य की रक्षा के लिए अपने परिवार को बचा सके।

इस वेब सीरीज़ का दूसरा सीजन एक अनिच्छुक डाकू और अपराध की दुनिया और दुश्मनों से जूझ रही एक माँ की यात्रा को चित्रित करता है, जो अपने परिवार और बच्चों की तलाश में हैं। नए सीजन में सिकंदर खेर, विकास कुमार, मेयो साराओ, अंकुर भाटिया, आकाश खुराना और दिलनाज ईरानी भी शामिल हैं। सीरीज 10 दिसंबरको डिजनी हॉट स्टार पर रिलीज हो रही है।