spot_img

भाजपा नेताओं ने किया चक्काजाम, पेट्रोल डीजल में वैट कम करने की उठाई मांग

HomeCHHATTISGARHभाजपा नेताओं ने किया चक्काजाम, पेट्रोल डीजल में वैट कम करने की...

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी ने आज राजधानी रायपुर में पेट्रोल और डीजल के दामों में सरकार द्वारा लगाए जा रहे वैट की कमी को लेकर प्रदर्शन किया है। वैट काम करने की मांग को लेकर भाजपा के तमाम नेता चक्का जाम करने के लिए रैली की शक्ल में रवाना हुए।

भैयाजी ये भी देखे : धान के अवैध परिवहन पर नकेल कसने के लिए बनाए चेकपोस्ट,…

इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल, सांसद सुनील सोनी, जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी समेत अन्य वरिष्ठ भाजपा नेता पहुंचे। जहाँ उन्होंने एकात्म परिसर से पैदल चलकर शास्त्री में चक्काजाम किया। इस चक्का जाजम के दौरान भाजपाई सूबे की सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते नज़र आए।

इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि “केंद्र सरकार ने कई दिनों पहले डीजल और पेट्रोल में अपना वैट कम कर दिया है, लेकिन यहां छत्तीसगढ़ की तानाशाह सरकार अभी भी वैट कम नहीं कर रही है। इसके खिलाफ आज भारतीय जनता पार्टी के तमाम कार्यकर्ता आज संकेतिक रूप से प्रदेश के हर जिला मुख्यालय में 2 घंटे का चक्का जाम किया है। इसके बाद भी अगर प्रदेश की सरकार डीजल और पेट्रोल के दाम में कम नहीं करेगी। तो इससे भी ज्यादा आक्रामक रूप से पार्टी आंदोलन करेगी।”

छत्तीसगढ़ सरकार कम करें वैट-बृजमोहन

पेट्रोल डीजल के कीमतों में वैट घटाने को लेकर भाजपा के इस प्रदर्शन में पूर्व मंत्री और वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल भी शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ भारत में ही एक राज्य है, और यहाँ बाकी राज्यों ने पेट्रोल-डीजल के दाम को कम कर दिया है। केंद्र की सरकार ने पेट्रोल डीजल के दाम को कम कर दिया है।

भैयाजी ये भी देखे : छत्तीसगढ़ : कृषि कानून वापसी के ऐलान पर किसान सभा का…

आख़िर भूपेश बघेल कम क्यों नहीं कर रहे हैं ? क्या उनका एक ही काम है…जनता को लूटना बाकी मामलों में तो आदेश जारी कर देते हैं, घोषणा कर देते हैं, पेट्रोल-डीजल के मामले में घोषणा क्यों नहीं कर रहे हैं ? यह केवल जनता को लूटने का काम कर रहे हैं, और उसके विरोध में हम आज सड़क पर उतरकर चक्का जाम कर रहे है।