spot_img

RSS प्रमुख के दौरे पर पुनिया के बयान पर भाजपा का जवाब, कहा-अपनी फ़िक्र करें…

HomeCHHATTISGARHRSS प्रमुख के दौरे पर पुनिया के बयान पर भाजपा का जवाब,...

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया द्वारा राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) के सरसंघचालक डाॅ. मोहन भागवत के छत्तीसगढ़ प्रवास को लेकर की गई टिप्पणी पर पलटवार किया है।

भैयाजी ये भी देखे : डीजीपी-आईजी कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, लखनऊ में होगा…

मूणत ने कहा है कि रास्वसं के सरसंघचालक डाॅ. भागवत के प्रवास को भाजपा की राजनीतिक तैयारियों से जोड़कर पीसीसी प्रभारी पुनिया ने अपनी राजनीतिक अज्ञानता का ही परिचय दिया है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व मंत्री मूणत ने कहा कि RSS की कार्य पध्दति की समझ कांग्रेस प्रदेश प्रभारी को कतई नहीं है और इसलिए संघ कार्य के लिए हो रहे प्रवास को भाजपा से जोड़कर अपने राजनीतिक भय को छिपाने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा एक राजनीतिक दल के तौर पर प्रदेश की भावी आशा का केन्द्र है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने पराक्रम व पुरुषार्थ से भाजपा के आधार को मजबूत किया है।

RSS प्रमुख का होता है दौरा-मूणत

मूणत ने कहा कि “संघ के सरसंघचालक डाॅ. भागवत का हर वर्ष संघ कार्य के सिलसिले में देश के हर प्रदेशों में प्रवास होता है, उसे राजनीतिक चश्मे से देखकर कांग्रेस नेता पुनिया ने साबित कर दिया कि पूरी कांग्रेस को संघ का फोबिया सता रहा है और अपने संघ-विरोधी प्रलाप में उन्हें गाहे-बगाहे संघ के खिलाफ अनर्गल विषवमन करने की लत पड़ गई है।”

अपनी फ़िक्र करें कांग्रेस के नेता

भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत ने कहा कि “भाजपा की जमीन की चिंता करने के बजाय ढाई-ढाई साल के मुद्दे और प्रदेश के हर मोर्चें पर अपनी प्रदेश सरकार के नाकारापन से उपजी खाई की फिक्र कांग्रेस नेता करें।

भैयाजी ये भी देखे : सफाई कर्मचारियों की हाज़री देखने पहुंची निगम की टीम, ठेकेदारों पर…

खुद की खिसकती राजनीतिक जमीन का पता कांग्रेस नेताओं को है नहीं, और भाजपा और संघ के रिश्तों पर अपनी अज्ञानता का फूहड़ प्रदर्शन करते रहते हैं।”