spot_img

INDvsNZ : टी20 सीरीज से पहले न्यूजीलैंड को बड़ा झटका, केन विलियमसन बाहर

HomeSPORTSINDvsNZ : टी20 सीरीज से पहले न्यूजीलैंड को बड़ा झटका, केन विलियमसन...

मुंबई। भारत और न्यूजीलैंड (INDvsNZ) के बीच होने वाले टी20 सीरीज से पहले न्यूजीलैंड को एक बड़ा झटका लगा है। इस सीरीज से न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियमसन टेस्ट सीरीज की तैयारियों का हवाला देकर टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं।

भैयाजी ये भी देखें : जल्द ही फिल्मों में नज़र आएंगी Jannat Zubair, अमृतसर में शुरू हुई शूटिंग

गौरतलब है कि भारत और न्यूजीलैंड (INDvsNZ) के बीच पहला टेस्ट 25 नवंबर को कानपुर और दूसरा टेस्ट 3 दिसंबर को मुंबई में शुरू होगा। दुबई में टी20 विश्व कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हारने के 24 घंटे से भी कम समय में विलियमसन की अगुवाई वाली टीम भारत दौरे के लिए सोमवार को जयपुर पहुंची।

यहां बुधवार को टी20 सीरीज का पहला, उसके बाद शुक्रवार (19 नवंबर) को दूसरा और रविवार (21 नवंबर) को तीसरा मैच खेला जाएगा। हालांकि विलियमसन ने टेस्ट टीम में शामिल होने का निर्णय लिया हैं, जो पहले से ही जयपुर में अभ्यास सत्र में भाग लेंगे क्योंकि वो लाल गेंद से होने वाले मैचों पर ध्यान लगा रहे हैं।

INDvsNZ : कोहनी में लगी थी चोट

विलियमसन ने टी20 विश्व कप के दौरान अपनी कोहनी की चोट के बारे में भी बात की, जो उनके लिए थोड़ी परेशानी रही है और वह नेट्स में ध्यान से अभ्यास कर रहे हैं।

भैयाजी ये भी देखें : हिंदी सिनेमा में नज़र आएंगी सामंथा रूथ प्रभु ? इनकी टीम ने किया है एप्रोच

टी20 विश्व कप की अगुवाई में अभ्यास के दौरान यह चोट और बढ़ गई थी। फिर भी, कीवी कप्तान ने टूर्नामेंट के दौरान बेतहरीन प्रदर्शन किया था।