spot_img

हिंदी सिनेमा में नज़र आएंगी सामंथा रूथ प्रभु ? इनकी टीम ने किया है एप्रोच

HomeENTERTAINMENTहिंदी सिनेमा में नज़र आएंगी सामंथा रूथ प्रभु ? इनकी टीम ने...

मुंबई। सामंथा रूथ प्रभु जल्द ही बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम करती हुई नज़र आ सकती है। इस समय उनके पास बॉलीवुड के बेहद दिलचस्प ऑफर हैं। उनकी फिल्म “शाकुंथलम” की अभी पोस्ट-प्रोडक्शन ज़ारी है।

भैयाजी ये भी देखे : फिल्मों में नज़र आएंगी Jannat Zubair, अमृतसर में शुरू हुई शूटिंग

इसके साथ ही सामंथा की एक और फिल्म भी जो दो भाषाओं में बनाई जा रह वो पाइप लाइन में है।

जानकारी के मुताबिक सामंथा बॉलीवुड में भी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू के प्रोडक्शन में बनने वाली एक फिल्म के लिए सामंथा को संपर्क किया जा रहा है।

तापसी पन्नू की आउटसाइडर्स फिल्म्स एक महिला-केंद्रित थ्रिलर का निर्माण करने वाली है, जिसके लिए कास्टिंग टीम ने सामंथा रूथ प्रभु को लिड रोल के लिए सजेस्ट किया है। हालांकि इस मामलें की अब तक कोई ऑफिशियल एनाउसमेंट नहीं हुई है। बावजूद इसके सामंथा नई चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार नजर आ रही है।

सामंथा रूथ प्रभु ने की थी “द फैमली मैन”

गौरतलब है कि सामंथा रूथ प्रभु ने प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ के साथ अखिल भारतीय दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ी है। इसके अलावा सामंथा के मुंबई जाने की अफवाहें थीं, जिसे उन्होंने बाद में नकार दिया था।

फिलहाल सामंथा अपने वेकेशन पर हैं, और अपने दोस्तों के साथ घूमकर एन्जॉय कर रही है। उनकी फिल्में “शाकुंथलम” और विग्नेश शिवन की “काथुवाकुला रेंदु काधल” रिलीज के लिए तैयार हैं।