spot_img

सब जूनियर राज्य स्तरीय तीरंदाजी प्रतियोगिता संपन्न, 24 खिलाडी सिलेक्ट

HomeCHHATTISGARHसब जूनियर राज्य स्तरीय तीरंदाजी प्रतियोगिता संपन्न, 24 खिलाडी सिलेक्ट

रायपुर। सब जूनियर राज्य स्तरीय तीरंदाजी प्रतियोगिता आउटडोर बूढ़ा तालाब स्टेडियम में संपन्न हुई। जिसमें पूरे प्रदेश से 125 तीरंदाजों ने भाग लिया। इस तीरंदाजी प्रतियोगिता में संघ के अध्यक्ष कैलाश मुरारका ने जानकारी दी।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी खबर : सीएम भूपेश बघेल ने वित्त मंत्री को लिखा…

मुरारका ने कहा कि “इस सिलेक्शन ट्रायल में विजयी तीरंदाज़ 38 वीं सब जूनियर राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे। इस प्रतियोगिता का आयोजन 20 से 30 नवंबर के बीच अमरावती महाराष्ट्र में होने जा रहा है। इस प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ के 24 तीरंदाज और 6 कोच मैनेजर की टीम शामिल होगी।

इस प्रतियोगिता में प्रमुख रूप से जी स्वामी, नेहा सोलोमन, सुधीर कटियार उपस्थित रहे। समापन समारोह के दौरान ट्रायल में विजयी प्रतिभागियों को खेल एवं युवा कल्याण की डायरेक्टर श्वेता सिन्हा के हाथों पुरस्कार वितरण किया गया। इस दौरान खेल विभाग के उपसंचालक भी मौजूद थे।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : राजधानी में पहुँचा ज़ीका वायरस, दो मरीजों की…

इस अवसर पर श्वेता सिन्हा ने अपने उद्बोधन में कहा कि “अति शीघ्र ही छत्तीसगढ़ में तीरंदाजी की दो एकेडमी प्रारंभ की जा रही है। तीरंदाजी को बढ़ाने के लिए कुछ जिलों में डे बोर्डिंग भी प्रारंभ की जा रही है। जिसका लाभ यहाँ के तमाम तीरंदाजों को मिलेगा। कार्यक्रम के अंत में तीरंदाजी संघ के अध्यक्ष कैलाश मुरारका ने सभी को सफल आयोजन के लिए बधाई दी और आभार जताया।