spot_img

कवर्धा मामलें में भाजपा ने की न्यायिक जांच की मांग, बृजमोहन बोले-करेंगे संघर्ष

HomeCHHATTISGARHकवर्धा मामलें में भाजपा ने की न्यायिक जांच की मांग, बृजमोहन बोले-करेंगे...

रायपुर। कवर्धा में हुए विवाद को लेकर भाजपा ने इस पुरे घटना क्रम की न्यायिक जांच की मांग की है। इसके साथ ही भाजपा के आला नेताओं ने इस मामलें को सरकार द्वारा हल्के में लेने की बात भी कही गई है।

भैयाजी ये भी देखें : प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी दीपावली मिलन व भाजपा प्रदेश कार्यसमिति में…

इस मामलें को लेकर रायपुर में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने एक पत्रकार वार्ता लेकर इस घटना की न्‍यायिक जांच कराने की मांग राज्‍य सरकार से की है।

इस पत्रकार वार्ता में बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि “कवर्धा मामले को यह सरकार हल्के में ले रही है, जो दुर्भाग्यजनक और शर्मनाक है। इस प्रदेश में दो तिहाई से भी ज्यादा वोटों से सरकार जीत कर आई है, उन्हीं मतदान करने वाले मतदाताओं का अपमान कर रही है और उनके साथ में अन्याय कर रही है।”

उन्होंने कहा कि “यह सरकार उन पर अत्याचार कर रही है। भगवा ध्वज, जो कि इस देश के स्वाभिमान का प्रतीक है, इस देश की आजादी की लड़ाई का प्रतीक है, ऐसे भगवा ध्वज का अपमान करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने बजाए भगवा ध्वज के अपमान करने वाले लोगों का विरोध करने वाले लोगों को जेल में डाल रही है।”

कवर्धा मामलें में भाजपा करेगी संघर्ष

बृजमोहन ने आगे कहा कि “इसके विरोध में भारतीय जनता पार्टी लगातार संघर्ष करती रहेगी। आंदोलन करती रहेगी और जब तक इस सरकार को उखाड़ कर फेंक नहीं देती तब तक हम चुप नहीं बैठेंगे।”

भैयाजी ये भी देखें : बड़ी ख़बर : DGP बने अशोक जुनेजा, तीन साल से पहले…

पत्रवार्ता के दौरान पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल, पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर, भाटापारा विधायक शिवरतन शर्मा, सांसद संतोष पांडेय मौजूद थे।