spot_img

ड्यूटी कर रहे था CRPF का जवान, घर में जिंदा जल गई 13 साल की मासूम बेटी…

HomeCHHATTISGARHड्यूटी कर रहे था CRPF का जवान, घर में जिंदा जल गई...

रायपुर। राजधानी रायपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है। एक हादसे में CRPF के हेड कॉन्स्टेबल के घर में देर रात हुई आगजनी में उसकी 13 साल की मासूम बेटी आग की चपेट में आ गई, और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया।

भैयाजी ये भी देखे : सीएम की फटकार के बाद पुलिस का बड़ा एक्शन, हुक्का का…

हालांकि इस घटना में सबसे हैरान करने वाली बात ये रही कि इस आगजनी के दौरान परिवार के बाकी सदस्य भी घर पर ही मौजूद थे और सो रहे थे। जब तक उन तक अपनी बेटी के कमरें में लगी आग की आंच मिल पाती तब तब बहोत देर हो चुकी थी। फिलहाल इस मामलें में पुलिस ने मर्ग कायम कर जाँच पड़ताल शुरू कर दी है।

खम्हारडीह पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना कचना हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की बताई जा रही है, जहाँ CRPF का हेड कॉन्स्टेबल राकेश सिंह अपने परिवार के साथ रहते था।

CRPF का जवान ड्यूटी पर था तैनात

घटना के दौरान राकेश सिंह अपनी ड्यूटी पर तैनात था। इस दौरान घर पर उनकी पत्नी और बच्चे ही मौजूद थे। इस बीच तड़के सुबह चार बजे एक कमरे में अचानक आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि, कमरे में सो रही 14 वर्षीय बेटी की जलकर मौत हो गई।

भैयाजी ये भी देखे : Chath Puja 2021 : पीएम मोदी और सीएम भूपेश ने दी…

वहीँ बगल के कमरें में राकेश की पत्नी और अपनी दूसरी बेटी और बेटे के साथ सोईं थीं। प्रारंभिक सूचना के मुताबिक इसे शॉर्ट शर्किट से हुआ हादसा बताया जा रहा है। पुलिस अभी घटना को संदिग्ध मान रही है।