spot_img

Breaking : सन्नी अग्रवाल कांग्रेस से निलंबित, PCC चीफ के सामने की थी मारपीट

HomeCHHATTISGARHBreaking : सन्नी अग्रवाल कांग्रेस से निलंबित, PCC चीफ के सामने की...

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्यालय राजीव भवन में हुए मारपीट और गाली-गलौज के मामले में छत्तीसगढ़ भवन एवं अन्य सन्निर्माण कर्मकार कल्याण मण्डल के अध्यक्ष सन्नी अग्रवाल को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया है। इस संबंध में छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी महामंत्री (प्रशासन) रवि घोष ने आदेश जारी किए है।

भैयाजी ये भी देखे : Video : कांग्रेस दफ्तर बना अखाड़ा, अब अमरजीत चावला और सन्नी अग्रवाल भिड़े

गौरतलब है कि सन्नी अग्रवाल एक तरफ जहां छत्तीसगढ़ भवन एवं अन्य सन्निर्माण कर्मकार कल्याण मण्डल के अध्यक्ष पद पर है, वही संगठन में वे बतौर प्रदेश सचिव काम कर रहे थे। जिसके बाद आज हुई अभद्रता के आधार पर प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने पार्टी संगठन की धारा 6(ग़) के तहत भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से तत्काल निलंबित करने का आदेश जारी करवाया है।

गौरतलब है कि कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री अमरजीत चावला और सन्निर्माण मंडल के चेयरमैन सन्नी अग्रवाल के बीच ये पूरा विवाद हुआ है। विवाद गाड़ी की पार्किंग को लेकर शुरू हुआ ही था के इतने में पीसीसी चीफ मोहन मरकाम भी कांग्रेस भवन पहुंचे। तभी उन्होंने देखा के दोनों एक दूसरे से किसी बात पर झगड़ रहे है।

उन्होंने दोनों को एक दो बारी मना भी किया तब भी दोनों नेता एक दूसरे से खीज खाते हुए कहा सुनी करते रहे। माहौल खराब होता देख मरकाम ने पार्टी के वरिष्ठ नेता चंद्रशेखर शुक्ला को इन्हे शांत कराने की बात कहते हुए भीतर बढ़ गए।

भैयाजी ये भी देखे : स्पंदन छत्तीसगढ़ एवं कवि संगम द्वारा रायगढ़ के पुसौर में काव्य…

तभी सन्निर्माण मंडल के चेयरमैन सन्नी अग्रवाल ने कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री अमरजीत चावला को गाली देते हुए उन्हें मारने की कोशिश की इतने में वहां मौजूद लोगो ने मामलें को शांत कराने के लिए दोनों को अगल कर इस विवाद का खत्मा कराया।