spot_img

Video : कांग्रेस दफ्तर बना अखाड़ा, अब अमरजीत चावला और सन्नी अग्रवाल भिड़े

HomeCHHATTISGARHVideo : कांग्रेस दफ्तर बना अखाड़ा, अब अमरजीत चावला और सन्नी अग्रवाल...

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी का मुख्यालय राजीव भवन कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और नेताओं के लिए हाथापाई और गाली गुफ़्तार का अखाडा बन चूका है। आलम ये है कि अब भद्दी गालियां भी पीसीसी चीफ मोहन मरकाम के सामने ही पार्टी के नेता एक दूसरे को दे रहे है।

भैयाजी ये भी देखे : Video : NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने भिड़े कार्यकर्ता, गालीगलौच…लातघूसे

इतना ही नहीं पीसीसी चीफ के सामने ही पार्टी के एक नेता दूसरे का कलर पकड़ कर मारने के लिए भी दौड़ते है इतने में बीच बचाव किया जाता है। इस मारपीट और गाली गुफ़्तार का वीडियों भी जमकर वायरल हो रहा है। सबसे हैरानी की बात ये है रही की इस पूरी फसाद की जड़ गाडी की पार्किंग रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री अमरजीत चावला और सन्निर्माण मंडल के चेयरमैन सन्नी अग्रवाल के बीच ये पूरा विवाद हुआ है। विवाद गाड़ी की पार्किंग को लेकर शुरू हुआ ही था के इतने में पीसीसी चीफ मोहन मरकाम भी कांग्रेस भवन पहुंचे। तभी उन्होंने देखा के दोनों एक दूसरे से किसी बात पर झगड़ रहे है।

उन्होंने दोनों को एक दो बारी मना भी किया तब भी दोनों नेता एक दूसरे से खीज खाते हुए कहा सुनी करते रहे। माहौल खराब होता देख मरकाम ने पार्टी के वरिष्ठ नेता चंद्रशेखर शुक्ला को इन्हे शांत कराने की बात कहते हुए भीतर बढ़ गए।

तभी सन्निर्माण मंडल के चेयरमैन सन्नी अग्रवाल ने कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री अमरजीत चावला को गाली देते हुए उन्हें मारने की कोशिश की इतने में वहां मौजूद लोगो ने मामलें को शांत कराने के लिए दोनों को अगल कर इस विवाद का खत्मा कराया।

कल ही भिड़े थे NSUI के नेता

गौरतलब है कि शुक्रवार को छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी का मुख्यालय में NSUI नेताओं के बीच जमकर लातघूसे चले थे।

भैयाजी ये भी देखे : वर्ल्ड कप के मैच में खाईवाली करते दो सटोरियों को पुलिस ने दबोचा, लाखों का हिसाब बरामद

इतना ही नहीं मारपीट करने वाले ये दोनों गुट एक दूसरे को जमकर गालियों की बौछार भी करते रहे, सबसे हैरानी की बात ये की ये पूरा मसला छात्र नेताओं के राष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने ही हुआ था।