spot_img

28 दिन बाद जेल से बाहर आए आर्यन खान, घर के लिए रवाना हुए

HomeNATIONAL28 दिन बाद जेल से बाहर आए आर्यन खान, घर के लिए...

मुंबई। मुंबई क्रूज ड्रग केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी (NCB) द्वारा हिरासत में लिए गए आर्यन खान (Aryan Khan) को आज आखिरकार जेल से रिहा कर दिया गया है।

आर्यन खान की रिहाई के लिए कागजी कार्यवाही पूरी होने के बाद उन्हें जेल से रिहाई दे दी गई है। आर्यन अपने पिता शाहरुख खान की गाड़ी में बैठकर अपने घर मन्नत के लिए रवाना हो चुके हैं। वहीं, आर्यन को घर ले जाने के लिए शाहरुख खान के बॉडीगार्ड पहुंचे थे। वैसे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत कल ही होने वाली थी। लेकिन शुक्रवार को रिहाई की फॉर्मेलिटीस न पूरी हो पाने की वजह से एक और रात आर्यन को जेल में ही बितानी पड़ी।

भैयाजी ये भी देखे : कोरोना अपडेट : 24 घंटे में 13 हजार से ज्यादा नए मामले, 549 मौत

3 अक्टूबर को हिरासत में लिया गया

25 दिनों से ज्यादा के इंतजार के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की घर वापसी हुई है। रेव पार्टी पर एनसीबी की रेड के बाद आर्यन को 3 अक्टूबर को हिरासत में लिया गया था। इसके बाद आर्यन की जमानत के लिए कई बार कोशिशें की गईं। लेकिन हर बार कोर्ट की ओर से याचिका को खारिज कर दिया गया। लेकिन शुक्रवार को आर्यन को बेल देने के आदेश हाईकोर्ट ने दे दिए। हालांकि कल रिहाई की प्रक्रिया पूरी न हो पाने की वजह से आर्यन खान को कल जेल से राहत नहीं मिल सकी थी।