spot_img

ड्रग्स केस : शाहरुख़-गौरी की “मन्नत” पूरी, जल्द आज़ाद होगा “आर्यन” मिली जमानत

HomeNATIONALCRIMEड्रग्स केस : शाहरुख़-गौरी की "मन्नत" पूरी, जल्द आज़ाद होगा "आर्यन" मिली...

मुंबई। क्रूज ड्रग्स केस में मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन खान को आखिरकार जमानत मिल गई। कोर्ट ने आर्यन के अलावा मुनमुन धमीचा और अरबाज मर्चेंट को भी जमानत दी है।

भैयाजी ये भी देखे : कांकेर से रायपुर पैदल पहुंचे आदिवासियों के लिए सरकार ने लगाई…

बावजूद इसके आज की रात आर्यन को जेल में बंद रहना होगा। दरअसल आर्यन की जमानत के आदेश की कॉपी अदालत से फिलहाल नहीं मिली है। ऐसे में आर्यन के कल सुबह तक रिहा होने की उम्मीद की जा रही है।

आर्यन की जमानत याचिका में आज बॉम्बे हाईकोर्ट में दोपहर 3 बजे तक़रीब सुनवाई शुरू हुई, तक़रीबन 4.45 बजे कोर्ट ने इस मामले में फैसला सुनाते हुए जमानत दे दी।

इधर आरोपियों की जमानत का विरोध करते हुए एडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने NCB की तरफ से दलील दीं, लेकिन कोर्ट ने उन दलीलों को खारिज कर आरोपियों को जमानत दी है।

तस्करों के संपर्क में आर्यन

ASG ने कोर्ट से कहा कि “आर्यन को जमानत मिलने पर सबूतों से छेड़छाड़ की जा सकती है। आर्यन पिछले कुछ सालों से नियमित ड्रग्स ले रहे हैं। रिकॉर्ड से पता चलता है कि वे कई लोगों को ड्रग्स उपलब्ध कराते रहे हैं। जिस तादाद में ड्रग्स की मात्रा मिली है, उससे साफ है कि वह नशा तस्करों के संपर्क में रहे हैं।”

भैयाजी ये भी देखे : अंतरराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष बने योगेश, कहा-बड़ी जिम्मेदारी…

ASG ने सवाल उठाया कि ये बात बार-बार पूछी जा रही है कि “हमने ड्रग सेवन की जांच नहीं की है। जब उन्होंने इसका सेवन नहीं किया तो जांच का का सवाल ही नहीं है? यह केस इस बात को लेकर है कि आर्यन के पास ड्रग्स पाई गई है।”