spot_img

स्पाइसजेट की 28 नई उड़ानें, विंटर सेशन में टूरिस्ट प्लेस की बनाएंगे कनेक्टिविटी

HomeINTERNATIONALBUSINESSस्पाइसजेट की 28 नई उड़ानें, विंटर सेशन में टूरिस्ट प्लेस की बनाएंगे...

नई दिल्ली। स्पाइसजेट एयरलाइन 31 अक्टूबर से 28 नई घरेलू उड़ानें शुरू करेगा। एयरलाइन अपने नए विंटर प्रोग्राम के तहत देश के प्रमुख महानगरों और शहरों के साथ राजस्थान के जयपुर, जैसलमेर, जोधपुर और उदयपुर के पर्यटन स्थलों को जोड़ने वाली कई नई नॉन-स्टॉप उड़ानें शुरू करेगी।

भैयाजी ये भी देखे : कवर्धा केस : जेल में बंद विजय शर्मा से मिलने पहुंचे…

इस संबंध में मीडिया को जानकारी देते हुए स्पाइसजेट की चीफ़ कमर्शियल ऑफिसर शिल्पा भाटिया ने कहा “त्योहारों के मौसम की शुरुआत और अवकाश यात्रा की मांग में उल्लेखनीय वृद्धि के साथ, हमने देशभर से अपने यात्रियों के लिए राजस्थान के लिए निर्बाध कनेक्टिविटी सुनिश्चित की है, जो देश में सबसे पसंदीदा पर्यटन स्थलों में से एक है।”

उन्होंने कहा कि लगातार टूरिस्ट प्लेस वाले शहरों से उठी डायरेक्ट कनेक्टिविटी की मांग में एक सुधार के रूप में स्पाइसजेट नई उड़ानें शुरू करने के लिए प्रतिबद्ध है, जो यात्रा और पर्यटन को पुनर्जीवित करने में मदद करेगी।

स्पाइसजेट एयरलाइन से यहाँ नई उड़ानें

जानकारी के मुताबिक एयरलाइन बागडोगरा को अहमदाबाद, कोलकाता को श्रीनगर से भी जोड़ेगी और बेंगलुरु-पुणे सेक्टर में दो नई उड़ानें जोड़ेगी।

भैयाजी ये भी देखे : AICC चीफ सोनिया गांधी ने कहा, BJP और RSS से निपटने…

स्पाइसजेट ने हाल ही में 26 नवंबर से कुशीनगर को अपने घरेलू नेटवर्क में जोड़ने की घोषणा की है। वह इन मार्गो पर बोइंग 737 और क्यू400 विमानों को तैनात करेगी।